Categories
News

बुरी खबर-: भारतीय राजनीति में दौड़ी दु:ख की लहर, केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हुयी…..सदमें में पीएम मोदी😭

हिंदी खबर

न’ई दि’ल्ली: एन’डीए गठ’बंधन में शा’मिल लो’क जन’शक्ति पा’र्टी (एल’जेपी) के संस्थाप’क रा’म विला’स पा’सवान की हा’लत नाजु’क हो ग’ई है। अ’चानक तबी’यत बि’गड़ जा’ने के का’रण दे’र रा’त दि’ल्ली के ए’क अस्प’ताल में उन’के दि’ल का ऑ’परेशन कर’ना प’ड़ा था।

पि’ता की तबी’यत ख’राब हो जा’ने के कार’ण एल’जेपी अध्य’क्ष चि’राग पास’वान को पा’र्टी के सं’सदीय बो’र्ड की बै’ठक को स्था’गित क’र अस्प’ताल जा’ना प’ड़ा।

प्र’धानमंत्री न’रेंद्र मो’दी, गृ’हमंत्री अ’मित शा’ह औ’र र’क्षा मं’त्री रा’जनाथ सिं’ह ने चि’राग पास’वान को फो’न क’रके कें’द्रीय मं’त्री राम’विलास पास’वान का हा’ल जा’ना है।

व’हीं चि’राग पा’सवान ने मुश्कि’ल घ’ड़ी में सहयो’ग क’रने औ’र सा’थ ख’ड़े र’हने के लि’ए स’भी को धन्य’वाद दे’ते हु’ए आ’ज ए’क भावु’क पो’स्ट ट्वी’ट कि’या है

बी’ते कु’छ सम’य से बी’मार च’ल र’हे रा’म विला’स पास’वान

गौरत’लब है कि रा’म विला’स पा’सवान की तबी’यत बी’ते कु’छ दि’नों से ख’राब है। उन’के बे’टे चि’राग पा’सवान ने बता’या कि को’रोना संक्र’मण के का’ल में लो’गों को खा’द्यान्न आ’दि पहुं’चाए जा’ने की व्यव’स्था की मा’निटरिंग को प्रा’थमिकता दे’ने के का’रण रा’म विला’स पास’वान रूटी’न मेडि’कल चे’क-अ’प न’हीं क’रा स’के।

इ’स कार’ण उ’नकी हा’लत औ’र भी ज्या’दा बि’गड़ ग’ई। जिस’के बा’द से उ’न्हें अ’स्पताल में भ’र्ती क’राना प’ड़ा था। दे’र रा’त उन’के ह’र्ट का आपरे’शन कर’ना प’ड़ा।