Categories
Other

32 साल के बाद भी अप्सरा जैसी खूबसूरत दिखती हैं रामायण की सीता, देखें तस्वीरें

आपने 1986 में आई रामानंद सागर की रामायण तो जरूर देखी होंगी. आज भी रामायण को उतना ही पसंद किया जाता है जितना पहले किया जाता था. रामानंद सागर की रामायण आज 32 साल से ज्यादा हो गए है. अगर वही बात करे रामायण के किरदारों के बारे में तो वे आज काफी ज्यादा बदल चुके है. आज हम बात करने वाले है रामानंद सागर के रामायण की सीता के बारे में जो आज भी अप्सरा जैसी खूबसूरत दिखती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री का नाम दीपिका चिखलिया है. वहीं शादी के बाद वो दीपिका टोपीवाला बन गई हैं. उनके पति हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मैटिक कंपनी है. दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं. उनकी दो बेटियां हैं. जिनका नाम निधि और जूही है. दोनों अभी पढ़ाई कर रही हैं. दीपिका का कहना है कि हाल फिलहाल उनका एक्टिंग में लौटने का कोई इरादा नहीं है.

उन्होंने बताया कि आज भी उनको धार्मिक रोल ऑफर होते रहते हैं. इतना ही नहीं, कई बार बुजुर्ग महिलाएं के भी रोल आए है. उन्होंने आगे कहा कि आज भी लोग उन्हें सीता का स्वरूप समझकर पैर छूने के लिए झुकते हैं. बात करें दीपिका के अतीत की तो कई सवाल का जवाब खोजते टाइम पता चला कि दीपिका ने एक्टिंग के शुरुआती दौर में कुछ बी ग्रेड ऊह-आह वाली हॉरर फिल्में भी की थीं. इनके नाम थे रात के अंधेरे में और चीख. दोनों की आउच हो गई. और इन सो कॉल्ड ए सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में काम करते वक्त दीपिका शायद 18 साल की भी नहीं थीं.

ये फिल्में रामायण से पहले की हैं. दीपिका ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सीता का रोल करते समय 15-16 साल की थी. दीपिका चिखलिया को बेहद कम उम्र में ही बड़ी कामयाबी मिली थी और रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए वो आज भी याद की जाती हैं. आपको बता दे कि करीब 32 साल पहले छोटे पर्दे के सीरियल रामायण के प्रसारण के दौरान अपने सीता के किरदार के चलते कई घरों में पूजी जाने वाली दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आज भी वे काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

193 replies on “32 साल के बाद भी अप्सरा जैसी खूबसूरत दिखती हैं रामायण की सीता, देखें तस्वीरें”

Leave a Reply

Your email address will not be published.