Categories
News

बुरी खबर -: अभी अभी मनोरंजन जगत में दौड़ी शो’क की लहर, तेलुगू सुपरस्टार ‘रामचरण’ की को’रोना के वजह से हुई….😭

खबरें

नई दिल्ली: लोकप्रिय तेलुगू फिल्म अभिनेता राम चरण के फैंस के लिए एक बु’री खबर सामने आ रही है. खबर है कि एक्टर को’विड-19 से सं’क्र’मित पाए गए हैं. वो अपने घर पर ही क्वा’रंटी’न में हैं. इस बात की जानकारी राम चरण ने खुद इंस्टाग्रा’म पर एक पोस्ट लिखा कर दी है. हालांकि, उन्होंने बताया है कि उनमें को’रो’ना के कोई भी लक्ष’ण नहीं पाए गए हैं.

एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
राम चरण ने ट्विवर अकाउंट पर लिखा, ‘मेरा को’विड-19 टेस्ट पॉ’जिटिव आया है. कोई लक्षण नहीं है. घर पर ही क्वा’रंटीन हूं. आशा है कि जल्द ही ठीक होकर और अधिक मजबूती से लौटूंगा. इसी के साथ ही राम चरण ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सभी से अपील है जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं वे अपना कोरो’ना टेस्ट करा लें. अपनी रिकवरी के अपडेट्स जल्द ही दूंगा.’

RRR की शूटिंग कर रहे थे एक्टर
बता दें कि राम चरण (Ram Charan) हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की शूटिंग कर रहे थे. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने उदयपुर में अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला की शादी में भाग लिया था. ‘आरआरआर’ एक पी’रियड ड्रामा है जिसमें जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस भी हैं. यह फिल्म अन्य भारतीय भाषाओं के अलावा तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी.

‘आरआरआर’ पर राजामौली ने कही ये बात
फिल्म के बारे में बात करते हुए राजामौली ने कहा है कि ‘आरआरआर’ 1920 के दशक में बनाई गई एक काल्पनिक कहानी है और यह दो प्रसिद्ध क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है.