Categories
News

दु:खद -: अभी अभी भारतीय सिनेमा में दौड़ी शोक की लहर, नही रहे दिग्गज फिल्म मेकर…..😭इंडस्ट्री में मचा ह’ड़कं’प…

खबरें

इस को’रो’ना कॉल में चारों तरफ से लगातार न’का’रात्म’क खबरें सामने आ रही है। जिसकी वजह से आज देश की जनता है’रा’न और प’रे’शान है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मनोरंजन की दुनिया से कई बुरी खबरें सामने आई है। जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया। अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। एक और मशहूर फिल्म मेकर का नि’ध’न हो गया है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर रामू का नि’ध’न हो गया है। रामू का नि’ध’न महज 52 साल की उम्र में को’रो’ना की वजह से हो गया है।रामू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर रह चुके हैं। रामू ने अपने करियर के दौरान कई फिल्मों का निर्माण भी किया है। जिसको आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं।

ऐसे में अचानक से रामू के नि’ध’न की खबरों ने उनके चाहने वालों को हैरान और प’रे’शा’न कर दिया है। रामू पिछले काफी समय से को’रो’ना वा’यर’स से पी’ड़ित थे। रामू का इलाज बेंगलुरु के एम एस रमैया अस्पताल में चल रहा था।

जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। ऐसे में उन्होंने को’रो’ना वा’य’रस से अपनी जंग अंत में हार गए और इस दुनिया को अ’ल’वि’दा कह दिया। रामू के नि’ध’न की जानकारी कन्नड़ फिल्म अकादमी के अध्यक्ष और करीबी पारिवारिक दोस्तों ने दी है।राम की मौ’त को लेकर अभिनेता सुनील पुराणिक ने बताया कि वो एक शानदार निर्माताओं में से एक थे। उनकी फिल्में उनके नाम पर चलती थी। उनके नाम ने दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित किया है।

फिल्ममेकर रामू के नि’ध’न के बाद साउथ फिल्म इं’डस्ट्री में शो’क की लहर दौड़ गई और उनको कई से’ले’ब्स ने सो’श’ल मी’डि’या के जरिए श्र’द्धांज’लि दी और उनके नि’ध’न पर शो’क व्यक्त किया है। फिल्ममेकर रामू ने अपने पूरे करियर में एक करीब 30 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया था। उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट वाली होती थी।