Categories
News

अभी अभी करिश्मा कपूर के परिवार टूटा दु:खों का पहाड़, पिता रणधीर कपूर की कोरोना…….😭

खबरें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के पिता अभिनेता रणधीर कपूर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर को’रो’ना वा’य’रस से पॉजिटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया से खबरें सामने आ रही है कि रणधीर कपूर ने कुछ समय पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणधीर कपूर बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर के पिता हैं और राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया है। जिसमें उनके काम की सराहना की गई।70 साल के हो चुके अभिनेता रणधीर कपूर को कोरोना वायरस पॉ’जि’टिव पाते ही उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही हैं। उनकी हालत को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है ।लेकिन उनका इलाज चल रहा है।

अगर हम बात करें रणधीर कपूर की तो वो बीते दिनों और दि’वं’गत अभिनेता राजीव कपूर और छोटे भाई की प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दें कि अभिनेता राजीव कपूर की कोई भी संतान नहीं है जिसकी वजह से उनकी प्रॉपर्टी का मा’मला को’र्ट में चल रहा है।कोई भी संतान ना होने की वजह से और पत्नी आरती के साथ तलाक होने के बाद अब उनकी प्रॉपर्टी के हकदार रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा जैन है। ऐसे में राजीव कपूर की प्रापॅर्टी पर अधिकारिक हक पाने के लिए दोनों भाई बहन ने कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की है। हालांकि कोर्ट ने राजीव कपूर के आरती से त’ला’क के पेपर की मांग की है।