Categories
Entertainment

संजय दत्त का हालचाल लेने आधी रात को उनके घर पहुंचा ये बॉलीवुड कपल, फिर तेज हुये अफेयर की खबर……

खबरें

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को थर्ड स्टेज का लंग कैंसर है। जिसके बाद से दुआओं का सिलसिला जारी है। ऐसे में संजय दत्त के करीबी उनसे मिलने उनके घर जा रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर दोनों उसने मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। इस दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मियों की उनकी फोटो क्लिक की। ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज से उनके अफेयर की खबरों को फिर से हवा मिल गई है।

12 अगस्त को देर रात संजय दत्त से मिलने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके घर पहुंचे। आलिया और रणबीर दोनों एक साथ एक ही गाड़ी से पहुंचे, जहां उन्होंने उनका हालचाल लिया। रात डेढ़ बजे दोनों मुलाकात कर उनके घर से बाहर निकले। आपको बता दें कि संजय दत्त, आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘सड़क 2’ पर एक साथ आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त अपना इलाज कराने अमेरिका के लिए जल्द ही रवाना होंगे।

आपको बता दें कि 8 अगस्‍त को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद उन्हें डेली रूटीन चेक-अप के लिए भर्ती किया गया। इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) का कैंसर संबंधित जांच किया, तो इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी जानकारी पत्रकार कोमल नाहटा ने ट्वीट से पता चलती है। उन्होंने ट्वीट के जरिए संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी। कोमल नाहटा ने लिखा- ‘संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’