Categories
News

राशिफल 17 अगस्त : जानें अपना आज का राशिफल, क्या कहते हैं मेष से मीन तक के सितारे

आज का राशिफ़ल

1- मेष राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए आपको प्रयासरत रहना पड़ेगा. वहीं आपकी सही बात का विरोध भी हो सकता है. अच्छी वाणी द्वारा अपने संबंधों को बेहतर बना सकते हैं.

2- वृष राशि

आपका पूरा ध्यान घर-परिवार और संबंधों के प्रति लगा रहेगा. संतान सुख और संतान द्वारा सुख की प्राप्ति होगी. घर में पारिवारिक सदस्यों के प्रति सम्मान की भावना बढ़ेगी.

3- मिथुन राशि

संबंधों में घनिष्ठता बनाने का प्रयास करेंगे. आपकी बातों को सराहा जाएगा और महिलाओं द्वारा सहयोग मिलेगा. हालांकि, किसी कारणवश मानसिक तनाव भी महसूस करेंगे.

4- कर्क राशि

कई चीज़ों को आप आसानी से सुलझा सकते हैं, लेकिन कहीं न कहीं आप तनाव महसूस करेंगे. आपमें क्रोध का आवेश अधिक रहेगा लेकिन संबंधों में घनिष्ठता बनी रहेगी. जीवनसाथी के प्रति प्रेम बढ़ेगा.

5- सिंह राशि

वाणी पर संयम रखना आपके लिए सबसे ज़्यादा कठिन कार्य रहेगा. आज के दिन वाणी पर नियंत्रण रखना आपके लिए बेहतर है. कार्यों को सरलता से पूरा कर पाएंगे.

6- कन्या राशि

मानसिक तनाव आपको घेर कर रख सकता है. छोटी बातों का विरोध हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. अपने संबंध बनाने के लिए आपको अधिक प्रयास करने पड़ेंगे.

7- तुला राशि

जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा और पारिवारिक परेशानियों को सुलझा पाएंगे. अपने संबंधों को बेहतर बनाने का प्रयास स्वीकारा जाएगा. आपका दिन अच्छा रहेगा.

8- वृश्चिक राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे. कहीं न कहीं अपने आपको व्यक्त करने में आसानी महसूस करेंगे. अपने घर में सबके साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे.

9- धनु राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बहुत मधुर रहेंगे. अपनी बात को स्पष्टता से व्यक्त कर पाएंगे. वहीं, जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण भी बढ़ेगा लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी.

10- मकर राशि

संबंधों को बेहतर बनाने का प्रयास करें. आपके जीवन में ख़ुशी बनी रहेगी. पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल अच्छा रहेगा. धन लाभ के भी योग बन रहे हैं.

11- कुम्भ राशि

आपके जीवन में सामंजस्य बना रहेगा. आपकी विचारधारा सराही जाएगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से घनिष्ठ होंगे और सुख महसूस करेंगे.

12- मीन राशि

मानसिक तौर पर आप कहीं न कहीं तनावग्रस्त रहेंगे लेकिन अपनी बातों को बहुत स्पष्ट रूप से कर पाएंगे. घर में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको प्रयासरत रहना ज़रूरी है.