Categories
News

‘बॉली’वुड ड्रग्स माफि’या’ बोल’ने पर रवि किशन को मिली जान से मारने की ध’म’की पर भड़के योगी..Y+सुर’क्षा देकर…

हिंदी खबर

संसद में बॉली’वुड में होने वाले ड्र’ग्स सेवन और तस्क’री का मुद्दा उठाने वाले अभिनेता और राज’नेता रवि किशन को आलो’चकों से जान से मारने की ध’मकी मिल रही थी। जिसके बाद उन्हें यूपी स’रका’र की ओर से Y + सु’रक्षा प्रदान की गई है। भाजपा सांसद ने खुद गुरुवार को इसकी घो’षणा की है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्’यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि ‘वह लोगों के लिए अपनी आवा’ज उठाते रहेंगे।

‘वे मुझे ध’मका सकते हैं लेकिन चुप नहीं करा सकते’

रिप’ब्लिक मीडि’या नेट’वर्क से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं Y + सुरक्षा प्रदान करने के लिए योगी आदित्’यनाथ महा’राज जी को धन्य’वाद देना चाहता हूं। मुझे पता था कि जब मैंने संसद में ड्रग का’र्टेल का मु’द्दा उठा’या था, तो यह एक आंदो’लन बन जाएगा और मुझे  जान से मारने की धम’की मिलने लगेगी। मैंने सी’एम को यह बता’या और उन्हें एक पत्र भी लिखा।”  गोर’खपुर सां:सद ने कहा कि ‘भाजपा अपने सभी स’दस्यों का ध्यान रखती है और आज यह सा’बित हो गया है।’

रवि किशन ने कहा कि ‘उन्हें हिंदी फिल्में ना मि’लने का डर नहीं है और वे अपनी आवाज उठाते रहेंगे।’ उन्होंने कहा, “वे मुझे धमकी दे सकते हैं लेकिन मेरी आवाज़ को चुप नहीं करा सकते। अगर मु’झे हिंदी फिल्’में नहीं मिलती हैं, तो मैं भोज’पुरी फिल्में बना’ऊंगा या कुछ और करूंगा। मैं यह भी क’हना चा’हता हूं कि मैं ड्रग्स पर फिल्म बनाऊंगा।” 

ध’मकी वाले कॉ’ल्स पर बोलते हुए, उन्होंने कहा था, “मैं सही समय पर बोलूंगा। मैंने युवाओं और फिल्म इंड’स्ट्री के भविष्य के लिए अपनी आ’वाज़ उठाई है। मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा। देश के भवि’ष्य के लिए दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं। एक बहुत बड़ा अंतररा’ष्ट्रीय ड्रग माफिया है और बहुत बड़ा सिं’डीके’ट है, वो हमें आघात करेगा। अब मैं आ’श्वस्त रहूंगा और अपनी मुहि’म को जारी रखूं’गा।”

क्या है पूरा मा’मला?

बता दें कि भा’जपा सां’सद रवि कि’शन ने मानसून सत्र के पहले दिन लोकस’भा में कहा था कि ‘बॉ’लीवुड में ड्रग्स का इस्’तेमाल किया जा रहा है।’ इसे’ खत्म करने के लिए उन्होंने का’र्रवा’ई करने की मांग की थी, जिसके बाद बॉलीवुड अभि’नेत्री और समाजवादी पार्टी सांसद जया ब’च्चन ने राज्य’सभा में रवि किशन के बयानों पर पलट’वार करते हुए कहा कि ‘फिल्म इंड’स्ट्री को बद’नाम करने की को’शिश की जा रही है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छे’द करते हैं। शर्म की बात है।’