Categories
News

नेताजी’ के रिसॉर्ट में चल रही थी रेब पार्टी, 60 मर्दो के बीच इस हाल में पकडी गई 20 लडकियां, देखें तस्वीर…

खबरें

केरल में पुलिस ने रेब पार्टी को लेकर बड़ा एक्शन लिया है। कोरोना संक्रमण के बीच रेब पार्टी करने पर वागामोन में पहाड़ी 20 महिलाओं समेत कम से कम 60 लोगों को पु’लिस ने अपनी कस्टडी में लिया है। वागामोन एक पहाड़ी स्टेशन है जो इडुक्की जिले के पीरूमडे तालुक में स्थित है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को रेब पार्टी की खुफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रिसोर्ट पर छापा मारा। इस दौरान मौके से बड़ी मात्रा में साइकेडेलिक दवाएं पकड़ी गई।

जानकारी ऐसी भी निकलकर सामने आई है कि हिरासत में लिए गए लोगों में से कुछ सिनेमा और टीवी सीरियल उद्योग से जुड़े लोग भी पकड़े गये है। गिरफ्तार किए गए लोगों में बेंगलुरू के कुछ विशेषज्ञ भी शामिल हैं।

रिसॉर्ट मालिक फरार
इस बारें में पुलिस ने बताया कि ब्लड टेस्ट और अन्य औपचारिकताएं पूरी होने के बाद ही डिटेल्स सामने आ पायेगी। पुलिस के मुताबिक रिसॉर्ट मालिक जो कि एक स्थानीय भाकपा नेता है वो भी फरार है।

पुलिस को इस बात की जानकारी है कि इस तरह की रेब पार्टियां दूरदराज के इलाकों में नियमित रूप से आयोजित की जाती हैं। डार्क नेट चैटिंग के माध्यम से रेब पार्टी के लिए संपर्क किया जाता है। छापेमारी इडुक्की जिले के पुलिस प्रमुख आर करुप्पुस्वामी की देखरेख में की गई।

दिल्ली में पकड़ी गई नशे की खेप
राजधानी दिल्ली में ड्रग्स बरामदगी को लेकर बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की रेलवे पुलिस यूनिट ने न’शे की खेप को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक और उसके महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, 10.5 किलोग्राम एंफीटामाइन बरामद किया गया है। इस अतंराष्ट्रीय मार्केट में इसके दाम 10 करोड़ रुपये बताई गई है।