Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की हार्ट अ’टैक से हुई….😭

खबरें

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब एक और दुखद खबर सामने आई है. यह खबर बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के बारे में है.  

रेमो डिसूजा को आया हार्ट अ’टैक
खबरों की मानें तो डांसर और कोरियोग्राफ को हार्ट अ’टैक आया है. वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अ’स्पता’ल में भर्ती हैं. एंटरटेनमेंट वेबसाइट www.iwmbuzz.com ने इस खबर की पुष्टि की है. इस खबर पर अभी और जानकारी आनी बाकी है. बताते चलें कि बॉलीवुड में रेमो डिसूजा  ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर किया था. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी में डांस के जरिए रेमो डिसूजा दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आए थे. 

ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं रेमो
वरुण धवन  श्रद्धा कपूर नो’रा फते’ही और प्रभु देवा समेत कई डांसर्स से सजी यह फिल्म डांस के मामले में बिल्कुल परफेक्ट थी, लेकिन इस फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आई. अपने फिल्मों के साथ-साथ रोमो अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस सभी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में रेमो का एक और नया अवतार देखने को मिला, जिसमें वह बिलकुल अलग नजर आए.

बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के बारे बुरी ख’बर सामने आ रही है. ख’बरों की माने तो रेमो डिसूजा को हा’र्ट अ’टैक आया है. वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.

लिजेल डिसूजा ने द इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा कि, “यह एक ब्‍लॉ’केज था. डॉक्टरों ने एं’जियोग्राफी की है. वह आईसीयू में है. कृपया प्रार्थना करें. अगले 24 घंटे बहुत महत्वपूर्ण हैं.” बता दें कि रेमो और लिजेल के दो बेटे ध्रुव और गैब्रिएल हैं.