Categories
Entertainment

यहॉ सिर्फ 10 रु मे मिल जाती है गर्लफ्रेंड, इतनें टाइम के लियें रहेगी साथ….

हटकें

इस हाईटेक दुनिया में अजीबो-गरीब वाक्यों की कोई कमी नहीं है। यदि आप दुनिया भर के 2-4 अजब-गजब खबरें पढ़ना चाहेंगे, तो आपको 25-30 खबरें मिल जाएंगी। इसलिए आज हम आपके लिए एक ऐसी ही अजीबो-गरीब खबर लेकर आए हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आज के इस दौर में युवा वर्ग अपना अकेलापन दूर करने के लिए हमेशा ही एक पार्टनर की तलाश में रहता है। दुनिया की चाहे कोई भी लड़की हो या लड़का, कुछ को छोड़ दिया जाए तो वे अपने दिल की बातें बताने के लिए और उनके साथ सुखद समय बिताने के लिए गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड बना लेते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां के लड़के लॉन्ग टर्म के लिए गर्लफ्रेंड नहीं बना पाते, इसलिए वे शॉर्ट टर्म गर्लफ्रेंड बनाकर ही अपना सुख-दुख बांटते हैं। इस खबर में आपको कई सारे चौं’का’ने वाले तथ्य मिलेंगे। जिनमें से सबसे पहला तो यही है कि यहां शॉर्ट दर्म का मतलब है सिर्फ 20 मिनट। जी हां, चीन के गुआंडोंग प्रांत में कोई भी लड़का सिर्फ 10 रुपये खर्च कर 20 मिनट के लिए गर्लफ्रेंड किराए पर ले सकता है। आपको जानकर है’रा’नी होगी कि गुआंडोंग में ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’ में एक बेहद ही खास किस्म का एक स्टोर है। इस स्टोर में एक खास पोडियम स्थित है, जिस पर बेहद ही खूबसूरत लड़कियां खड़ी होती हैं।

यहां आने वाला कोई भी लड़का या पुरुष 10 रुपये देकर 20 मिनट के लिए अपनी मनपसंद लड़की को गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है। यदि कोई शख्स लड़की के साथ 20 मिनट से ज़्यादा समय बिताना चाहता है तो वह अगले 20 मिनट के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट भी कर सकता है। हालांकि यहां आने वाले लड़कों और पुरुषों के लिए कुछ नियम-कानून बनाए गए हैं। जैसे कोई भी शख्स लड़की को उस शॉपिंग मॉल से बाहर नहीं ले जा सकता। यदि लड़की आपके साथ कहीं बाहर जाने के लिए खुद तैयार हो तो आप उसे कहीं बाहर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप लड़की की अनुमति के बगैर उसे छू भी नहीं सकते हैं।