Categories
News

घर से प्रेमी के साथ भाग गई थी इंडियन आइडल फेम रेणु नागर, अब बॉयफ्रेंड ने जहर खाकर दी जान !

हिंदी वायरल

नम्रता शर्मा – सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10 में नजर आई रेणु नागर(Renu Nagar) अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से रेणू अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच गुरुवार को रेणु की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल रेणू आईसीयू में हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल रेणु अपनी लव लाइफ को लेकर काफी परेशान चल रही हैं। गुरुवार को रेणू के बॉयफ्रेंड रवि नट(Ravi Nut) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। बॉयफ्रेंड के मरने की खबर से आहत रेणु ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उनकी तबियत बिगड़ गई।

रिपोर्ट की माने तो अलवर की रहने वाली रेणु नागर लगभग एक महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड रवि के साथ घर से भाग गई थीं। 5 दिन पहले ही दोनों अपने घर वापस लौटे थे। इस बीच रेणू के पिता ने रवि के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी थी। रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। रेणु ने थाने में जाकर बयान दिया था जिसके बाद रवि को रिहा कर दिया गया था।

बुधवार रात अचानक रवि ने जहर खा लिया था। आनन-फानन में रवि को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जैसे ही ये खबर रेणु तक पहुंची वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। फिलहाल उनकी हालत काफी गंभीर है।

रेणू के बॉयफ्रेंड रवि के पिता ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम उनके बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया। बता दे रवि भरतपुर जिले के एक गांव के रहने वाले थे। अलवर में वो किराए के मकान में रह रहे थे। सूत्रों की मानें तो रवि रेणू के घर तबला सीखने के लिए जाते थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। रवि पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे। यही वजह है कि रेणू का परिवार इस रिश्ते के विरोध में था। आपको बता दे कि

 रेणु नागर 30 जून की रात से लापता हो गई थी। वो अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई हैं। चौंकाने वाली बात यह है, कि रेणु नागर का वह प्रेमी शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता था।

रेणु नागर 26 वर्ष की हैं, और राजस्थान के अलव  जिले की रहने वाली हैं। रेनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके पिता प्रकाश नागर ने महिला थाने में दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में रेनू के पिता ने आरोप लगाया है था रवि नट नाम का यह शख्स उनकी बेटी को बहला-फुसला कर घर से भगा ले गया है।

पुलिस अपनी जांच में जुटी  और रवि नट को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिन पहले ही रेणु की गवाही के बाद वो जेल से छूटा था। रवि नट पिछले तीन साल से रेनू नागर के पिता से गायन-वादन की शिक्षा ले रहा था। वह रेनू के पिता से तबला सीखने और बजाने का काम करता था। इसी दौरान रवि की रेनू से भी नज़दीकि बढ़ी थी। हांलाकि दोनों के बीच दूरियां तब आईं थी, जब रेनू 2018 में इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट करने के लिए मुंबई चली गई थी।