Categories
News

महेश भट्ट के बाद इस शख्स की बॉहों में दिखीं रिया च’क्रव’र्ती,कर रही थी…..वा’यरल हुई प्राइवेट तस्वीर😱👇

खबरें

नई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेत्री रिया च’क्रवर्ती को पिछले साल दिवंग’त अ’भिनेता सुशां’त सिंह रा’जपूत की मौ’त के मा’मले काफी मु’श्किलों का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से वह काफी समय से लाइमलाइट से दूर चल रही थीं। हाल ही में रि’या चक्रवर्ती अपने करीबी दोस्त और रिय’लिटी शो रो’डीज के होस्ट राजीव लक्ष्मण के घर उनकी बर्थडे पार्टी में पहुंची। राजीव लक्ष्मण ने रि’या के साथ पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टा’ग्राम अ’काउंट पर भी साझा की थीं।

तस्वीरों में रि’या च’क्रवर्ती काफी खुश दिख रही थीं। हालांकि काफी आ’लोचना के बाद राजीव लक्ष्मण को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रिया के साथ की तस्वीरों को डिलीट करना पड़ा, लेकिन उनकी पार्टी में जाने की वजह से अब रि’या च’क्रवर्ती ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई सोश’ल मी’डिया यूजर्स अभिनेत्री को खूब ट्रो’ल कर रहे हैं। साथ ही मीम्स भी साझा कर रहे हैं।

SUSHHOLIC SNEHA 21 नाम के एक यूजर ने रि’या को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘उनको श’र्म आनी चाहिए, बहुत श’र्मनाक है। और कितने ब्वॉयफ्रेंड चाहिए।’ Jennifer Winget नाम की यूजर ने रि’या च’क्रवर्ती की नई और पुरानी तस्वीर को साझा किया और उनकी ड्रेस पर टिप्पणी की। यूजर ने लिखा, ‘उन्होंने वही ड्रेस पहनी है जो सुशां’त सिंह राजपूत के साथ यूरोप ट्रिप पर पहनी थी।’ इनके अलावा कई सोश’ल मी’डिया यूजर्स ने रि’या च’क्रव’र्ती के साथ राजीव लक्ष्मण को भी ट्रो’ल किया है।

सोश’ल मी’डिया पर तेजी से वा’यरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि रि’या चक्रव’र्ती दिवंग’त अभि’नेता सुशां’त सिंह रा’जपूत की गर्लफ्रेंड थीं। 14 जून 2020 को उनकी मौ’त के बाद सुशां’त के पिता केके सिंह ने पटना में रिया के खि’लाफ उनके बेटे को आ’त्मह’त्या के लिए उका’सने का आ’रोप लगाते हुए ए’फआई’आ’र द’र्ज करवाई थी।

इसके बाद सुशां’त सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में सी’बीआ’ई, ए’नसी’बी और ई’डी ने जांच शुरू की। मा’मले में ड्र’ग्स का लेनदेन करने और से’वन करने के आरो’प में रि’या च’क्रवर्ती को ए’नसीबी ने गि’रफ्तार भी किया था। कुछ दिनों बाद उन्हें कोर्ट से ज’मानत पर छोड़ दिया गया। इसके बाद से रि’या च’क्रव’र्ती लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं।