Categories
Other

ऋषि कपूर के निधन पर स्मृति ईरानी ने किया खुलासा, बताया 2014 में कहा था- ‘भाग जल्दी दिल्ली…’

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद से शोक में डूब गई है. हर इंसान इस समय इस महान अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहा है और उसके साथ बिताए अपने हासिन लम्हों को याद कर रहा है. आपको बता दें कि इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक ट्वीट किया है और ऋषि कपूर के साथ बिताए अपने खास पलों को याद किया है.

स्मृति ईरानी की ऋषि कपूर संग खास बॉन्डिंग

स्मृति ईरानी ने बताया है कि साल 2014 में ऋषि कपूर ने उन्हें कुछ बहुत खास बोला था. दरअसल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की थी. उस वक्त स्मृति ईरानी को भी मंत्रिमंडल में शामिल करने पर मुहर लगी थी. ये बात जब ऋषि कपूर को पता चली थी तब उन्होंने स्मृति ईरानी को कुछ खास बोला था. उसी पल को याद करते हुए स्मृति ट्वीट करती हैं.

2014 में ऋषि ने मुझे कहा था- भाग जल्दी दिल्ली भाग. उन्हें पता चल गया था कि मुझे भी शपथ लेने के लिए बुलाया गया है. मैंने आखिरी बार उन्हें फिल्म के सेट पर देखा था. वो एक ऐसे इंसान थे जो हर छोटी चीज का ध्यान रखते थे, आपको सिखाते थे चाहे आपका कितना भी अनुभव हो, आप कितने भी बड़े क्यों ना हो.

ऋषि कपूर की वो खास बात

केंद्रीय मंत्री ने ऋषि कपूर की एक और पुरानी बात को याद किया है जो ये साबित करता है कि वो कितने जिंदादिल इंसान थे. स्मृति ट्वीट करती हैं- ऋषि ने कहा था कि खन्ना, कपूर और मल्होत्रा हमेशा अच्छी जिंदगी जीएंगे, खुलकर हंसेंगे. आपकी बहुत याद आएगी.

स्मृति ईरानी का ये ट्वीट इस समय वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए ये तो पता चल ही रहा है कि ऋषि कपूर और स्मृति ईरानी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग थी, बल्कि ये भी पता चलता है कि ऋषि कपूर काफी पॉजिटिव इंसान थे जो खुद भी खुश रहते थे और दूसरों को भी खुश रखते थे.