Categories
News

रिया का हुया पर्दाफाश, CBI करेगी गिरफ्तार! सामने आया बड़ा सबूत, आज या कल हो सकती है गिरफ्तारी……

खबरें

Central Bureau of Investigation के 5 अधिकारी राजधानी दिल्ली से कल रात मुंबई पहुंचे हैं। आज से मामले की जांच के लिए पूछताछ का सिलसिला शुरू हो चुका। इसी कड़ी में आज CBI एक्टर की गर्लफ्रेंड या चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।

बता दें रसोईया नीरज ने कहा कि उसने सुशांत को आखिरी बार जूस दिया था। ये इस वक्त की बढ़ी खबर है। खबर के मुताबिक, सुशांत मामले की जांच Central Bureau of Investigation ) को सौंपे जाने के बाद मामले की जांच में और तेजी आ गई है। इस मामले में ताबड़तोड़ पूछताछ का सिलसिला आज से शुरू होने जा रहा है। केस में मुख्य आरोपी बताई जा रही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। वहीं जांच के दौरान रिया को उन सभी सवालों का जवाब देना होगा,

जिनसे रिया अब तक बचती आई हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपने और सुशांत के रिश्ते के अलावा रुपयों के लेन देन, बैंक खातों, खर्चों, प्रॉपर्टी और सुशांत की तीन कम्पनियों को लेकर भी CBI को जवाब देना पड़ सकता है। बता दें कि ईडी की पूछताछ के दौरान रिया इन सभी सवालों के जवाब दने से कट रही थीं।

मगर अब उन्हें Central Bureau of Investigation (CBI) को जवाब देना होगा। बता दें कि रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और उनके रुपयों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है।