Categories
News

CBI पूछताछ में सहयोग न करनें पर रिया को IPS नुपुर शर्मा ने मारा थप्पड़?? जानियें…….

खबरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। बीते  9 दिनों से सीबीआई लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर कर रही है। केस की मुख्य आरोपी रिषा चक्रवर्ती से सीबीआई टीम ने 28 अगस्त को लगभग साढ़े 10 घंटे पूछताछ की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। बीते  9 दिनों से सीबीआई लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर कर रही है। केस की मुख्य आरोपी रिषा चक्रवर्ती से सीबीआई टीम ने 28 अगस्त को लगभग साढ़े 10 घंटे पूछताछ की।

वहीं 29 अगस्त को भी काफी लंबी पूछताछ हुई। इसी बीच बीते दो दिनों से ट्विटर  और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिया चक्रवर्ती हैशटैग से सबसे ज्यादा यह खबर चलाई जा रही है कि सुशांत केस में सीबीआई जांच के दौरान उन्हें थप्पड़ खाना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि केस के पूछताछ में सहयोग ना करने के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ जड़ा दिया हालांकि इस खबर के स्रोत के बारे में कहीं भी कोई जानकारी नहीं है। इसे सिर्फ सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

बहुत रिसर्च करने पर पता चला कि कुछ लोगों ने एक निजी समाचार चैनल का हवाला देकर यह खबर सोशल मीडिया में फैलानी शुरू किए थे । कुछ ही समय में यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

बहुत से लोगों ने इसमें रिया चक्रवर्ती के साथ एक आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली महिला अधिकारी की तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस खबर की सच्चाई ये है कि यह महज सोशल मी‌डिया अफवाह है।