Categories
News

एक बार रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर से चर्चा में आये क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर…कह दी बड़ी बात👇

खबरें


पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में रहे है। पूरे टूर्नामेंट के दौरान आर्चर के सालों पुराने ट्वीट वायरल हुए। यह ट्वीट थे तो सालों पहले के लेकिन वह मौजूदा स्थिति पर सटीक बैठे। इसी बीच एक बार फिर आर्चर के ट्वीट वायरल हुए है। इस बार उनके 6 साल पहले का एक ट्वीट वायरल हुआ है जो रिया चक्रवर्ती को लेकर किया गया है। 

उन्होंने यह ट्वीट 16 जुलाई 2014 में किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि,’ रिया और टेसल। टेसल शब्द को अर्थ होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने वाला रेशमी गुच्छा, आम भाषा में कहे तो लटकन।’ इस ट्वीट के सामने आने के बाद से लोग जोफ्रा को टाइम मशीन और भगवान कहे रहे हैं।

Rhea and tessale :|— Jofra Archer (@JofraArcher) July 16, 2014

सुशांत की मौत भी फांसी लगाने की वजह से हुई थी। लोगों का कहना है कि टेसल ने रिया के बारे में 6 साल पहले ही बता दिया था। कुछ फैंस ने तो यहां तक कहे डाला कि आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने चाहिए क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी एक में यह भी लिखा हो कि कोरोना कब खत्म होगा।

वहीं कुछ ने आर्चर से पूछा कि क्या वह जानते हैं कि कोहली कब पिता बनने वाले हैं। बता दें कि जोफ्रा आर्चर अपने खतरनाक बाउंसरस के लिए जाने जाते है। आर्चर ने अपनी डेब्यू के बाद से 515 बाउंसर फेंकी हैं, जो कि काफी अच्छी संख्या है। उन्होंने अपने डेब्यू के बाद से इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा गेंद फेंकी हैं। उनसे ज्यादा सिर्फ पैट कमिंस ने गेंदबाजी की है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौ’त के मामले की जांच अब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। इस जांच में बॉलीवुड एक्टरेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर काफी सारें सवाल खड़े किए जा रहे हैं और वो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।