Categories
News

इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती के माथे पर ला दिया पसीना, फिर CBI पर……

खबरें

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से सीधा सवाल किया कि ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी. एक पत्नी की तरह तुम सुशांत सिंह के साथ रह रही थी. ऐसे में तुम सुशांत की मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होगी. फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई. हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें? अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?’ इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को परेशान कर दिया… वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूं. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. 

सीबीआई के सूत्र बताते हैं कि ऊंची आवाज में बार-बार खुद को बेगुनाह बताने पर सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया से कहा कि अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हें जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो. हमें सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है. इसलिए हमने तुम्हें यहां बुलाया है. सूत्रों की मानें, तो सीबीआई ने रिया से पूछा कि-

*तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?
*क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?
*अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं?
*अगर ख्याल आया था तो आपने किसको बताया था?
*क्या सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?