Categories
Other

रिया चक्रवर्ती इस सख्स को बुलाती थी घर, हुया ब’ड़ा खु’ला’सा……

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को हुए 2 महिने का समय बीत चुका है उनकी मौ’त के बाद अब नए नए खु’ला’से सामने आ रहे हैं। इसी के बीच सुशांत की एक है’रा’न करने वाली बात सामने आई हैं। जिसमें एक शख्स का नाम और जुड़ रहा है। बताया जाता है कि सुशांत जब एक फिल्म में काम करने वाले थे तब रिया के साथ उनकी मुलाकात फिल्ममेकर थे रूमी जाफरी से हुई थी जिनके साथ मिलकर एक फिल्म में दनों सुशांत( और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में काम करने वाले थे। अब रूमी ने हाल ही में सुशांत और रिया(के बारे में एक ब’ड़ा खु’ला’सा किया है।

फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने एक इटंरव्यू के दौरान इस बात का खु’ला’सा किया है कि ‘रिया( अक्सर मुझे सुशांत के लिए बुलाया करती थी। सुशांत डि’प्रे’श’न में रहते थे इस बात का पता मुझे 5-6 महीने पहले ही पता चला था। मैंने जब उनसे इस बारे में बात करना चाही तो उन्होनें कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इसलिए मैने भी ज्यादा खुलकर सुशांत से बात नही की।

रूमी ने आगे बताया, ‘ जब भी सुशांत )परेशान रहते थे रिया मुझे कॉल करके उन्हें घर बुला लेती थीं। वह कहती थीं कि सर आप घर आ जाओ, आपके जब भी के साथ बैठते है तो उन्हें कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है। मुझे पता था कि सुशांत डिप्रेस था और उसकी दवाइयां चल रही थी’।

रूमी ने कहा, ‘सुशांत को एक्टिंग के साथ विशेष लगाव था। लेकिन इसके साथ साथ उन्हें फार्मिंग करना भी बेहद च्छा लगता था। इस बारे में हम लोग अक्सर बाते भी किया करते थे। इतना ही नहीं, जब भी सुशांत मेरे घर आते थे तो वह मेरे गार्डन में जरूर जाते थे’।

सुशांत को लेकर रूमी ने कहा, ‘वह काफी हिम्मत वाला लड़का था मै उसकी हर बात को पसंद करता था। वह भी मेरे साथ प्रैंक करता रहता था। मैंने 12 जून को उसे मैसेज किया था और उसने इमोशनली जवाब दिया था। मैं आज भी उनके मैसेज को बार-बार पढ़ता रहता हूं’।