Categories
Other

बिहार मे RJD नेता पर दिनदहाडे ताबड़तोड़ फा’यरिंग, 1 मौ’त, दहशत मे लोग

खबरें

खगड़िया: बिहार में एक बार फिर से अप’रा’धि’यों के हौ’सले बु’लंद हो गए हैं। इसका नजा’रा राज्य के खगड़िया जिले में देखने को मिला है। यहां पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता साकेत सिंह और उनके समर्थन पर बद’माशों ने खु’लेआ’म अं’धाधुं’ध फा’यरिंग कर दी। इस घटना में साकेत सिंह के समर्थन की मौ’त हो गई है। जबकि आर’जेडी नेता बुरी तरह घाय’ल बताए जा रहे हैं।

चु’नावी रं’जि’श के चलते हुई ये घ’टना
आशंका जताई जा रही है कि चु’ना’वी रंजि’श के चलते इस वा’रदा’त को अंजा’म दिया गया है। कहा जा रहा है कि पंचा’यत चु’नाव से पहले खगड़िया में ब’दमा’शों ने लोगों के बीच दह’शत का मा’हौ’ल पैदा करने के लिए आ’प’रा’धिक घ’टनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है।

पूरा इलाका पु’लिस छा’वनी में हुआ त’ब्दील
वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के नेता साकेत सिंह और उनके समर्थन पर ब’दमा’शों द्वारा फा’यरिंग की घटना अं’जा’म देने के बाद इलाके में ह’ड़कं’प मचा हुआ है। घ’टना के बाद इलाके में पु’लिस फो’र्स की तै’नाती की गई है। पूरा इलाका पु’लिस छा’वनी में बदल चुका है।

जनसंपर्क के दौरान ब’द’माशों ने मा’री गो’लियां
मिली जानकारी के मुताबिक, RJD नेता साकेत  की मां मुखिया का चुनाव (इलेक्शन) लड़ने वाली हैं। इसी को लेकर राजद नेता अपने पंचायत क्षेत्र में जनसंपर्क करने के लिए निकले थे। इसी दौरान बद’मा’शों ने अचानक उन पर ता’बड़तो’ड़ गो’लियां  बरसा दीं। साथ ही उनके समर्थक को भी गो’ली मारी है। फिलहाल पु’लि’स मा’मले की जांच कर रही है और आ’रोपि’यों को गि’रफ्तार करने में जुटी हुई है।