Categories
News

बुरी खबर-: ख’त्म हुआ दि’ग्ग’ज क्रिकेटर रोहित शर्मा का क’रियर?? आ’स्ट्रेलि’या दौ’रे में जगह न मिलने पर……

खबरें

नई दिल्ली: भा’रती’य क्रि’केट बो’र्ड और रोहि’त श’र्मा के बी’च सब कुछ ठी’क न’हीं चल रहा है. ऑ’स्ट्रेलि’या दौ’रे के लिए चुनी गई टी’म में रो’हित का नाम नहीं है. बी’सी’सीआ’ई ने इस पर रो’हित श’र्मा की चो’ट का ह’वाला दिया है और उ’न्हें पूरी त’रह ठीक होने का व’क्त देने के बा’त कही है.

वहीं रो’हित श’र्मा ने है’दरा’बा’द के खि’लाफ मु’का’बला खे’लक’र ये सा’फ कर दिया है कि व’ह अब पू’री तरह ठी’क है. मै’च के बाद दिए गए बया’न में भी उन्हों’ने कहा है कि ‘मुझे मै’दान पर लौ’टक’र अ’च्छा लग रहा है कु’छ मै’च और खे’लने हैं और फि’र देखते हैं कि कै’सा रहता है. है’मस्ट्रिं’ग अब पूरी तरह से ठीक है’.

ऐसे में स’वा’ल उठने लगे है कि जब रो’हित खु’द बोल रहे है कि वो पू’री तर’ह ठीक है तो बी’सी’सीआ’ई इस बात को मु’द्दा बनाते हुए उन्हें टी’म से कैसे बा’हर रख’ना स’कती है. 

रो’हित के प्र’दर्श’न को देखते हुए सा’फ अं’दाजा लगा’या जा स’कता है कि वह भार’तीय टी’म का अह’म हि’स्सा है ले’किन फि’ट होने के बाद भी ऑ’स्ट्रेलि’या’ई दौरे से उन्हें बा’हर रख’ना बड़े स’वाल ख’ड़े करता है. क्या ये रोहित को टीम से निकालने की ओर इ”शा’रा है? क्या उन्हें भी गौ’तम गं’भीर की तरह बिना कि’सी व’जह के टीम से बाह’र निका’ला जा सकता है?

ये बात है’रा’नी की नहीं है. भार’ती’य टी’म में पहले भी ऐसा मं’जर दे’खा जा चु’का है. इन फॉ’र्म खिला’ड़ी और भा’र’त के स्टा’र स’ला’मी ब’ल्लेबा’ज गं’भीर इ’सका उद’हार’ण है. 2007 टी20 वि’श्व क’प फा’इ’न’ल में 75 रनों की पा’री खे’ल’कर टीम को पहला टी 20 वि’श्व कप विजे’ता ब’नाने में गं’भी’र ने अ’हम भू’मिका नि’भाई. वहीं 2011 व’र्ल्ड क’प फा’इन’ल तो कोई नहीं भू’ल सक’ता. 97 रनों की पारी खे’लने वाले गौ’तम गंभी’र का टी’म की जीत में ब’हुत बड़ा हा’थ रहा लेकि’न इसके बाद ज्या’दा व’क्त नहीं लगा और गंभी’र का क’रिय’र ख’त्म हो गया.