Categories
Other

से’क्स के दौ’रान ल’ड़कियों को होती हैं इस चीज की स’ख्त जरूरत,देखें तस्वीर….

लाइफस्टाइल

अ’क्स’र शा’रीरि’क स’म्बन्ध के दौ’रान पु’रुषों का मा’नना है कि म’हिला’एं उनके साथ वैसे ए”न्जॉय नहीं कर पाती जैसे वो करना चाहते हैं। वहीं म’हिला’ओं के साथ भी ऐसा होता है कि उनका पा’र्टन’र वैसा नहीं कर पाता जैसा वो चाहती हैं और इसी कारण महिलाएं असं’तुष्ट भी रह जाती हैं। महि’लाएं चाहती हैं उनका पा’र्टनर उनसे प्या’र भरी बातें करे, ऐसा करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

महिलाएं चाहती है ये चीजें:
से’क्स के दौरान म’हिला’ओं को फो’र’प्ले करना अच्छा लगता है और वो चाहती हैं उनका प’ति यार ल’वर ऐसा ही कुछ करे। ये बात स’र्वे में सा’मने आई है कि म’हिलाएं चाहती हैं उनका पा’र्टनर से’क्स से पहले फो’र’प्ले करे। म’हिला’एं चाहती हैं से’क्स के बाद उनका पा’र्टन’र उनसे प्यार भरी बातें करे और जिसे उनका खास पल बना रहे।

से’क्स करते वक्त म’हिला’ओं को बे’ड पर हाथ प’क’ड़ना, बां’हों में भ’र’कर प्या’र करना बहुत पसंद आता है। अ’क्सर म’हिलाएं अपने पा’र्टन’र से से’क्स बनाते हुए ऐसा करने के लिए कहती हैं। अपनी पा’र्टनर को खुश करना है तो पहले उसे फो’र’प्ले करें और से’क्स के दौरान बातें भी करें और उसे अपनी बाहों में भी रखें।

से’क्स करते वक्त म’हिला’ओं को बे’ड पर हाथ प’क’ड़ना, बां’हों में भ’र’कर प्या’र करना बहुत पसंद आता है। अ’क्सर म’हिलाएं अपने पा’र्टन’र से से’क्स बनाते हुए ऐसा करने के लिए कहती हैं।