Categories
Other

सास को भगा लाया दामाद, तो बेटी बनी अपनी ही मां की जेठानी

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती से एक अनोखी शादी सामने आई है..जहां भिनगा कोतवाली के वीरपुर गांव में एक युवक ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए है. आपको बता दें कि श्रावस्ती से रिश्तों को लेकर एक अजीब-ओ-गरीब खबर वायरल हो रही है. आइए आपको बताते है कि पूरी खबर क्या है.

श्रावस्ती में एक युवक की अपने ही भाई की सास के साथ भगाकर शादी कर ली.वहीं परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो दामाद ने फोन करके पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर इस मामले को शांत कराया. हालांकि पुलिस का ये भी कहना है कि इस मामले में थाने में कोई तहरीर नहीं की गई है.

आपको बता दें कि विजय कुमार पुत्र ननकू बाबा अपने बड़े भाई की सास को गांव से भगाकर घर ले आया था. सास भी दामाद के साथ सहमति से घर आ गई. इस बात का पता जब पुलिस और परिवारवालों को मिली तो दोनों के घर में रुकने को लेकर बवाल हो गया जिसके बाद डरे सहमे दामाद ने फोन करके पुलिस को बुला लिया और फिर उन्होंने मौके पर पहुंच कर जब जांच पड़ताल की तो वे मामला सुनकर हैरान रह गए.जिसके बाद पुलिस ने परिवार को मारपीट न करने की चेतावनी दी और लौट गई.

गांव में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही हैं.एक बेटी अब अपनी ही मां की जेठानी बन गई है. घरवाले इस रिश्तें को किसी भी कीमत पर स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं. घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद थाना कोतवाली पुलिस ददन सिंह ने बताया कि प्रकरण उनकी जानकारी में नहीं है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और पुलिस के पूछताछ करने पर कहा कि दोनों बालिग हैं. सब को सहमति से साथ रहने की छूट हमारा कानून हमें देता है. इस विषय पर कोई तहरीर थाने में नहीं आई है।

106 replies on “सास को भगा लाया दामाद, तो बेटी बनी अपनी ही मां की जेठानी”

Ahaa, its fastidious dialogue concerning this article here at this
webpage, I have read all that, so at this time me also commenting at this
place. 0mniartist asmr

I know this if off topic but I’m looking into starting my own weblog and was wondering what all is needed to get set up?
I’m assuming having a blog like yours would cost a pretty penny?
I’m not very web smart so I’m not 100% certain. Any recommendations or advice would be greatly appreciated.
Kudos asmr 0mniartist

I think this is among the most vital info for me. And i am glad reading your article.
But should remark on some general things, The site style is perfect, the articles is really excellent : D.
Good job, cheers 0mniartist asmr

Leave a Reply

Your email address will not be published.