Categories
Other

सड़क 2 के ट्रेलर को देखने के बाद संजय दत्त को लोग लगातार कह रहे हैं ये बड़ी बात

महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही सड़क 2 आलिया के लिए बड़ी फिल्म मानी जा रही है। उन्होंने अपने पिता संग इस प्रोजेक्ट पर खूब मेहनत की है। लेकिन नेपोटिज्म को लेकर चल रही डिबेट ने उनकी फिल्म को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है। हालत ये हो गई है कि लोग फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। अब क्योंकि आलिया भी एक स्टार किड हैं इसलिए सोशल मीडिया पर मुहिम के जरिए उनकी फिल्म को फ्लॉप बनाने की कोशिश चल रही है।

आलिया को किया जा रहा खूब ट्रोल: सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर लिखते हैं- खुद तो तुमने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। तुम हमारे विचार भी ना सुनो और हम तुम्हारी फिल्म देखें। ऐसे कैसे चलेगा। दूसरे यूजर लिखते हैं- कम समय में ट्रेलर को इतने सारे डिसलाइक मिल गए हैं। सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला ट्रेलर बनेगा, नेपोटिज्म की पूरी दुकान।अब मालूम हो कि जब फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था उस समय भी इस फिल्म को लेकर काफी बवाल काटा गया था। उस समय से भी फिल्म के बहिष्कार की मांग उठ रही थी।

लगातार संजू बाबा से माफी मांग रहे सुशांत के फैंस: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से ‘सड़क 2’ का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं । इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक यूजर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, “ट्रेलर आउट हो गया है.. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं.

वहीं सुशांत के एक फैन ने लिखा, ”सड़क 2′ का ट्रेलर आ गया है। संजय दत्त जी हमें क्षमा करें। हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते.”