Categories
News

आखिर क्यों ड्र’ग्स के’स में फ़सी बेटी सारा की मदद नहीं करना चाहते सैफ, एक्स वाइफ पर लगाये ये घि’नौने आ’रोप…

हिंदी बॉलीवुड खबर

अभिनेता  सु”शां’त  के के’स में डी मा’मले में जां’च करने के बाद कई बड़ी ह’सीना’ओं के नाम सामने आए। ये सभी नाम व्हाट्सएप चैट, रि’या और इस मा’मले में पकड़े गए  डी पै’डल’रों के  बयान पर आए। जहां  इस मा’मले में रकुल, सा’रा, शर्धा दीपिका से पूछताछ हो चुकी है !

इस मामले में जैसी प’टौदी खान की बेटी का नाम सामने आया तो लोग काफी हैरान हुए। सारा का नाम सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रो’ल करना शुरु कर दिया। इसी बीच खबर आई हैं कि सा’रा का नाम सामने आते ही सै’फ ने अमृता को ज’मकर फ’ट’कार लगाई। peepingmoon की रिपोर्ट के मुता’बिक सा’रा का नाम सामने आने बाद उन्होंने अ’मृता को बहुत फ’टका’र लगाई थी। जो सा’रा के क’रियर को सं’भाल रही थी और उनकी बे’टी के वि’वा’द के लिए पूरी तरह जि’म्मेदा’र बनाया।

ऐसा माना जा रहा है कि उन्हों’ने कहा कि वह सारा को इस गं’भी’र स्थि’ति से बाहर नि’काल’ने में मदद नहीं कर सकते। जा’नकारी के लिए बता दें कि जब सा’रा को केदारनाथ के दौरान मु’श्किलें आईं तो  सै’फ ने अपनी स’द्भा’वना का इ’स्तेमा’ल किया और बेटी को 2018 में रोहित शेट्टी की ब्लॉ’कबस्ट’र सिम्बा में र’णवीर सिंह के के अ’पोजिट भू’मिका नि’भाने में मदद की। इसके अलावा खबरें हैं कि 2004 से 2011 तक सेंसर बोर्ड की चे’यरपर्स’न रहीं फैमिली मैट्रीक शर्मिला टैगोर कथित तौर पर अपनी पो’ती को इस जा’ल से नि’का’लने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें कि जै’से ही सा’रा को ए’नसी’बी ने सा’रा को सम’न भेजा। वहीं सै’फ बेटे तै’मूर और प’त्नी क’रीना के साथ दि’ल्ली रवाना हो गए। ख’बरें हैं कि ज’ब तक ए’नसी’बी की पू’छता’छ ख’त्म नहीं हो जाती तब क’पल प’टौदी हा’उस में रहेगा।