Categories
Other

साक्षी महाराज का बड़ा बयान, इस दिन से शुरू करेंगे राम मंदिर का निर्माण कार्य

मोदी सरकार दोबारा से सत्ता में आने के बाद से फॉर्म में दिख रही है, सरकार ने शुरुआत में ही कई बड़े कदम उठाकर लोगो का दिल खुश कर दिया है वहीँ अब राम मंदिर को लेकर भी कवायद तेज हो गयी हैं. सुप्रीम कोर्ट में लगातार चल रही सुनवाई के बाद जल्दी ही फैसला आने की संभावना जताई जा रही हैं. इसी बीच अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है.

साक्षी महाराज ने राम मंदिर निर्माण को लेकर जो कहा है वो सुनकर कई लोगों को तो यकीन कर पाना मुश्किल हो जायेगा. जी हाँ उन्होंने कहा है कि राम मंदिर पर चल रही सुनवाई पूरी हो चुकी है. बस अब फैसला आने की देरी है. इसी के साथ मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने बड़ी कह दी है.

साक्षी महाराज ने कहा है कि मुझे लगता है कि आगामी 6 दिसंबर से हम राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा है कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर का भव्य निर्माण होगा. इतना ही नही देश के अधिकतर मु’सल’मान भी चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो.

गौरतलब है कि साक्षी महाराज ने कहा है कि कोर्ट में जो तथ्य रखे गये हैं वो वह मंदिर के पक्ष में ही हैं. जिसके चलते हमें पूरी उम्मीद है कि फैसला राम मंदिर के पक्ष में ही आयेगा जिसके बाद दिसंबर में राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.