Categories
Other

साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिला ऐसा मैसेज कि उ’ड़ गयी नीं’द

उत्तरप्रदेश के बिरहरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने कुछ माह पूर्व दलित युवक अजितेश के साथ शादी करके सभी को चौंका दिया था. इतना ही साक्षी ने अजितेश के साथ लाइव आकर अपने पिता पर जा’न से मा’र’ने की ध’मकी देने के आरोप लगाये और अपनी शादी का खु;ला’सा किया था कि हमने शादी कर ली है.

प्रेम विवाह करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी ने एक बार फिर फिर बड़ा खु’ला’सा करके सभी को चौं’का दिया है. एक के बाद एक वीडियो जारी कर अपना दर्द बताने वाली साक्षी मिश्रा को अब सोशल मीडिया पर जा’न से मा’र’ने की ध’म’की मिली है. आरोपी ने instagram पर मैसेज करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि साक्षी मिश्रा भी स’ह’म गयी.

साक्षी मिश्रा ने बताया है कि एक शख्स ने उन्हें instagram पर मैसेज कर कहा है कि उसने साक्षी और अजितेश को मा’र’ने के लिए 50 लाख रूपये की सुपा’री ली है और उसने कथित तौर पर तीन महीने के अंदर जा’न से मा’र’ने की बात कही है. इस मैसेज को देखने के बाद साक्षी बुरी तरह डर गयी हैं. साक्षी ने शख्स द्वारा भेजे गये मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है साथ ही उस युवक ने खुद को गैंगे’स्टर बताया है. इस मैसेज को देखने के बाद से साक्षी की नींद उडी हुई है.

गौरतलब है कि साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत कर इस बात की है और सूचना देते हुए पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही करने का आरोप लगाया है. साक्षी ने अपने पति अजितेश की जान को ख’त’रा बताते हुए शिकायत की है. इससे पहले भी साक्षी को ध’म’की मिलती रही हैं वहीँ एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने कहा है कि सुपा’री लेकर जान से मार’ने की धमकी देने वाली शिकायत पुलिस तक नही आई है, उन्होंने कहा है कि पुलिस पर शिकायत आती है तो सख्त का’र्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.