Categories
News

खाने के लिए सलाद खरीदकर लाया था कपल, पैकेट में जो निकला देखकर उड़ गये होश….👇

खबरें

अगर आप भोजन में सलाद के शौकीन हैं तो उसे खाने से पहले अच्छी तरह धो लें. आपकी छोटी से ला’परवाही आपके और आपके परिवार के लिए ख’त’रना’क भी बन सकती है.

स्टोर से सलाद खरीदकर लाया कपल
यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वाले Alexander White के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. वे अपनी पार्टनर Amelie Neate के साथ बीते सोमवार को पास के Aldi स्टोर से सलाद का पैकेट खरीदकर लाए. घर पर लाने के बाद Alexander सलाद को धोने की तैयारी करने लगा, जबकि उनकी पा’र्टनर दूसरे कमरे में थी.

पैकेट में रेंग रहा था सां’प का बच्चा
उसी दौरान Alexander को महसूस हुआ कि पैकेट में कोई की’ड़ा रेंग रहा है. उन्होंने पैकेट को ध्यान से देखा तो कीड़े ने अचानक जोर से अपनी जीभ बाहर निकाली. उसे देखते ही वे डर गए. दरअसल वह और कोई नहीं बल्कि एक ख’तर’ना’क सां’प का बच्चा था, जो उनके सलाद के पैकेट में पैक होकर घर आ गया था. उन्होंने तुरंत Amelie को आवाज लगाई. वह कमरे में पहुंची तो पैकेट में सां’प को देखकर वह भी डर गईं.

देर रात को पहुंचा स’पे’रा
काफी देर तक सुन्न की हालत में बैठे रहने के बाद दोनों ने वन विभाग को फोन कर पैकेट में सां’प आने की सूचना दी लेकिन वहां से कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने सां’प पकड़ने वाले एक सपेरे को कॉल किया. वह सपेरा रात करीब 11 बजे उनके पास पहुंचा, तब तक वे दोनों जाग रहे थे. इस दौरान उन्होंने घ’ट’ना का वी’डि’यो बना लिया था. रात में सपेरे ने आकर सांप के बच्चे को बाहर निकाला. उसकी लंबाई करीब 20 सेंटीमीटर थी. सपेरे ने बताया कि यह एक खतरनाक प्रजाति का सां’प है. अब भी इसमें इतना जहर है कि वह जिसे काट ले, उसे अस्पता’ल में भर्ती होना ही पडे़गा. अगर इसी प्रजा’ति का बड़ा सां’प का’ट ले तो जा’न तक जा सकती है.

बाद में सलाद को धोकर खा गए
सां’प के जाने के बाद उन्होंने उस सलाद को अच्छी तरह से धोया और फिर डिनर में उसे खा गए. अगले दिन उन्होंने Aldi स्टोर के कस्टमर केयर सेंटर से मामले की लिखित शिकायत की. Alexander कहते हैं कि यह अच्छा हुआ कि उनके बच्चे रिश्तेदारी में घूमने गए हुए थे वर्ना आमतौर पर बाहर से कोई पैकेट लाने पर आमतौर पर वे ही इसे खोलते हैं. उन्होंने स्टोर मैनेजमेंट से मा’मले की जांच करने और मुआवजा देने की मांग की है. वहीं ऑल्डी स्टोर का कहना है कि वे पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ. स्टोर मैनेजमेंट ने अपने चेकिंग सिस्टम को मजबूत करने और दोबारा से ऐसा न होने का आ’श्वा’स’न भी दिया है.