Categories
Other

लॉकडाउन की वजह से तीन हफ्ते से घर से दूर है सलमान खान, Video शेयर कर कहा- ‘मैं डर…’

कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरे देश में लंबे समय से लॉकडाउन लागू है. सबसे ताकतवर देश भी इस वायरस का कोई इलाज खोज नहीं पा रहे है. अधिकतर सभी देश लॉकडाउन हो चुके हैं. भारत में भी कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. लोग अपने घरों में ही बंद है. देश भर में केंद्र सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन लगाया हुआ है जिसके चलते जो जहा हैं उसे वहीं रहने के लिए कह दिया गया है. ऐसे में जो सेलेब्स जहां थे वो भी वहीं फंसकर रह गए हैं.

लेकिन इसमें कुछ ऐसे लोग भी है जो अपने घर जाना चाहते हैं वो लोग पैदल ही अपने घर जाने के लिए निकल पड़े हैं. ऐसे में अब इन हालातों को देखते हुए सलमान खान ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो पिछले करीब तीन महीनों से अपने परिवार से नहीं मिल पाए हैं.

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आपको बता दें कि इस वीडियो में सलमान खान के साथ सोहेल खान का बेटा निर्वान भी बैठे दिखाई दे रहे है. इस वीडियों में वो बता रहे हैं कि निर्वान ने तीन हफ्तों से अपने पिता को नहीं देखा है. ये लोग फैमिली के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए यहां आए थे और फिर लॉकडाउन की वजह से यहीं फंस कर रह गए. सलमान ने ये भी बताया कि उनके पिता सलीम खान भी पिछले तीन हफ्तों से घर पर अकेले हैं.

वीडियो में सलमान कहते दे रहे हैं कि फिल्म का डायलॉग जो गर सो मर गया इन परिस्थितियों में लागू नहीं होता. बल्कि कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में तो जो डर गया वही बच गया. इस वीडियो में वो अपने फैंस से घर पर रहने की अपील करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि हां वो डर गए हैं और इसीलिए घर पर हैं. साथ ही वो अपने फैंस से भी कह रहे हैं कि वो भी डरें और घर पर रहे हैं. इस समय डरकर घर पर रहने में ही असली बहादुरी है.