Categories
Other

सानिया मिर्ज़ा की बहन इस बड़े भारतीय क्रिकेटर से करने जा रही शादी!

सानिया मिर्ज़ा जो टेनिस खेलने में अपने प्रदर्शन के कारण काफी लोगों के दिलों पर राज करती थी. सानिया मिर्ज़ा की छोटी बहन का नाम अनम मिर्जा है. सानिया जितनी खूबसूरत दिखती है, उनकी बहन भी उतनी ही खूबसूरत हैं. सानिया मिर्जा नें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की. जिसे लेकर उन्हें काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा. अनम का अपने पहले पति से तलाक हो चुका है. आइये आपको बताती हूँ, कि अनम किससे शादी करने वाली हैं.

अनम ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेस मैन अकबर रसीद से शादी की थी, लेकिन दोनों इस शादी को निभा नहीं पाये और दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका. इसके बाद दोनों नें आपसी सहमति से तलाक ले लिया. अनम इन दिनों एक भारतीय क्रिकेटर के बेटे को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. ये भारतीय क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैं. मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन सानिया मिर्जा के नए जीजा बन सकते हैं. असद भी एक क्रिकेटर हैं और गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी में खेलते हैं.

असद और अनम दोनों ही हैदराबाद के रहने वाले हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का ये रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है. दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अनम एक फैशन डिजाइनर हैं और साथ ही साथ वह एक जर्नलिस्ट भी हैं. आपको बता दे कि सानिया मिर्जा की बहन अनम जहां 27 साल की हो चुकी हैं, वहीं असद 26 साल के हैं. असद अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहते हैं.