Categories
Other

संजय दत्‍त के बॉडी के इस पार्ट में हुआ थर्ड स्‍टेज का कैंसर

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित हुआ है। कैंसर के कारण बॉलीवुड ने कई बड़े सितारों को इस साल खोया है। अब बॉलीवुड के एक और डराने वाली खबर आ रही है।संजय दत्त ने मंगलवार (11 अगस्त) को अचानक काम से ब्रेक लेने का एलान करके चौंका दिया था। संजय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले से फैंस और शुभचिंतकों को अवगत करवाया था। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि, उन्हें क्या बीमारी है।

फिल्म समीक्षक कोमल नहाटा ने ट्वीट कर संजय दत्त को तीसरे स्टेज के लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं।संजय दत्त ने फैन्स संग शेयर की पोस्ट में लिखा कि, हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस की भी कैंसर की वजह से मौत हुई थी।संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो मित्र उनके आवास पर ये जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है। लेकिन इसके लिए संजय दत्त को तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा। संजय दत्त की एक फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को रिलीज होना था।