Categories
News

दुबई में कैंसर का इलाज करा रहे संजय दत्त, सामने आई दर्द भरी तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता…

हिंदी खबर

एक फैन ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए उनके फास्ट रिकवरी की दुआ मांगी. अस्पताल से संजय दत्त की ये लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वे एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इनदिनों दुबई में हैं और कैंसर का इलाज करा रहे हैं. एक्टर ने कुछ समय पहले ही इस बात की सूचना फैन्स को दी थी कि उन्हें कैंसर हो गया है. एक्टर अपनी फैमिली संग दुबई में हैं. उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर हुआ है जिसका ट्रीटमेंट वे दुबई से करा रहे हैं. संजू बाबा की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और उनके चाहनेवाले दुनियाभर में फैले हुए हैं. हाल ही में एक प्रशंसक ने हॉस्पिटल से संजय दत्त की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे पहले से पतले नजर आ रहे हैं. संजय दत्त ने दाढ़ी भी कटा ली है जिसकी वजह से उनका चहरा भी जरा डल लग रहा है. फैन्स संजू बाबा की ये फोटो देख कर चिंतित हो गए हैं. 

एक फैन ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए उनके फास्ट रिकवरी की दुआ मांगी. अस्पताल से संजय दत्त की ये लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वे एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर काफी डल लग रहे हैं. संजय का केमो सेशन चल रहा है जिसकी वजह से उनका वजन कम हो गया है. वे ब्लू टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और एक फैन के साथ खड़े हैं. प्रशंसक संजू बाबा के जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं.

संजय दत्त

शूटिंग पूरी कर दुबई इलाज के लिए गए संजय

बता दें कि एक्टर ने 11 अगस्त को इस बात की घोषणा की थी कि वे हे’ल्थ इश्यू की वजह से कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. 18 अगस्त को सं:ज’य दत्त ने ‘पैप’राजी के सामने कहा था कि वे उनके लिए ‘दु’आ करें. इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भी स्पॉट किया गया था. सं’ज’य दत्त ने अ’पनी’ पेंडिंग शू’टिं’ग पूरी की और वे फै’मि’ली संग दु’ब’ई के लिए र’वा’ना हो गए. कुछ दिन उ’न्होंने फै’मि’ली संग क्वा’लिटी टाइम भी स्पेंड किया. बता दें कि संजय की हेल्थ को लेकर मा’न्य’ता दत्त भी का’फी चिं’ति’त हैं. मगर इसी के साथ वे आ’शा’वा’दी भी हैं कि संजय जल्द ठीक हो जाएंगे.