Categories
Entertainment News

अपने कैंसर नहीं बल्कि इस बड़ी वजह से चिंता में हैं 3 बच्चों के पिता संजय दत्त,जानिये खास वजह…

हिंदी वायरल अपडेट

मुंबई। संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस खबर का खुलासा हुआ है और इसके बाद से ही संजय दत्त की फैमिली, दोस्त और फैन्स सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। संजय दत्त को भी जब कैंसर के बारे में पता चला तो परेशान हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने इस बीमारी से लड़कर उसे हराने का फैसला किया है। हालांकि इन सबके बीच संजय दत्त को अपने बच्चों की चिंता सता रही है। बता दें कि संजय दत्त के तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी रिचा शर्मा से बेटी त्रिशाला, जबकि तीसरी पत्नी मान्यता से दो बच्चे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआत में जब रिपोर्ट्स सामने आई थीं तो संजय काफी हैरान थे। हालांकि, बाद में उन्होंने इस बीमारी से लड़ने की तैयारी कर ली। लेकिन अब वो अपने 10 साल के जुड़वां बच्चों बेटे शाहरान और बेटी इकरा को लेकर चिंता में हैं। 

<p>बता दें कि संजय दत्त के तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी रिचा शर्मा से उनकी एक बेटी त्रिशाला, जबकि तीसरी पत्नी मान्यता से दोनों बच्चे शाहरान और इकरा हैं। </p>

बता दें कि संजय दत्त के तीन बच्चे हैं। पहली पत्नी रिचा शर्मा से उनकी एक बेटी त्रिशाला, जबकि तीसरी पत्नी मान्यता से दोनों बच्चे शाहरान और इकरा हैं। 

इससे पहले संजय दत्त के जिगरी दोस्त परेश घेलानी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए संजू को हिम्मत बंधाई थी। परेश ने लिखा था, अब एक और रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जा।

<p>परेश ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- भाई, हमने सोचा था अम्यूजमेंट पार्क को ढंक दिया है तो यह अब बंद हो गया होगा। पर मुझे लगता है कि हमने अभी तक उसे बंद नहीं किया था। तो फिर एक और रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जा। अब एक और लड़ाई शुरू हो चुकी है। ये लड़ाई भी तुम्हें जीतनी होगी। हम जानते हैं कि तुम बहादुर हो, तुम इसे जीतोगे। शेर है तू शेर, लव यू ब्रदर। </p>

परेश ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- भाई, हमने सोचा था अम्यूजमेंट पार्क को ढंक दिया है तो यह अब बंद हो गया होगा। पर मुझे लगता है कि हमने अभी तक उसे बंद नहीं किया था। तो फिर एक और रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जा। अब एक और लड़ाई शुरू हो चुकी है। ये लड़ाई भी तुम्हें जीतनी होगी। हम जानते हैं कि तुम बहादुर हो, तुम इसे जीतोगे। शेर है तू शेर, लव यू ब्रदर। 

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में परेश घेलानी का रोल विकी कौशल ने प्ले किया था। इसी फिल्म में दोनों की दोस्ती को भी दिखाया गया था। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने किया था।

<p>इससे पहले अपनी तबीयत को लेकर संजय दत्त ने पिछले हफ्ते एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- दोस्तों, मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहा हू्ं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं।</p>

इससे पहले अपनी तबीयत को लेकर संजय दत्त ने पिछले हफ्ते एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- दोस्तों, मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहा हू्ं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं।

<p>रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त के फेफड़ों में फ्लूइड (तरल) जमा हो गया था, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। फ्लूइड को जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर्स ने संजय दत्त को चौथी स्टेज का लंग कैंसर बताया है।</p>

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त के फेफड़ों में फ्लूइड (तरल) जमा हो गया था, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। फ्लूइड को जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर्स ने संजय दत्त को चौथी स्टेज का लंग कैंसर बताया है।