Categories
Other

संजय दत्त के कैंसर के बाद पहली बार आया पत्नी मान्यता का बयान, कही ये बड़ी बात

फिल्म समीक्षक कोमल नहाटा ने ट्वीट कर संजय दत्त को तीसरे स्टेज के लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं।संजय दत्त ने फैन्स संग शेयर की पोस्ट में लिखा कि, हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं।संजय दत्त के कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आने के बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त का रिएक्शन पहली बार सामने आया है. मान्यता ने इसे लेकर एक बयान जारी किया है.

जिसमें वो संजय के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा करते दिख रही हैं. हालांकि मान्यता ने अपने बयान में इस बात का खुलासा नहीं किया कि संजय किस बीमारी से जूझ रहे हैं. मान्यता ने कहा, ”मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जो संजय के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस स्थिति में हमे आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है. बीते कुछ सालों में हमारे परिवार ने काफी मुश्किल वक्त देखा है, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम इससे भी जीत जाएंगे. मैं फैंस से ये अपील करना चाहूंगी कि वो अफवाहों पर ध्यान न दें. संजू हमेशा फाइटर रहा है और हमारा परिवार भी. ईश्वर ने फिर से हमारी परिक्षा लेने का फैसला लिया है. आप सब की दुआओं और आर्शीवाद के बल पर हम इस पर जीत जाएंगे.”

बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस की भी कैंसर की वजह से मौत हुई थी।संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो मित्र उनके आवास पर ये जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है। लेकिन इसके लिए संजय दत्त को तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा। संजय दत्त की एक फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को रिलीज होना था.