Categories
Other

शिवसेना ने गोवा में भी बीजेपी को झटका देने का किया इशारा, कांग्रेस ने गठबंधन से बनाई दूरी

महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद अब शिवसेना के नेता संजय राउत ने शुक्रवार सुबह गोवा में भी सरकार बनने की फिराक में है शिवसेना विपक्षी गठबंधन कर बीजेपी सरकार को झटका देने का इशारा कर रही है. गठबंधन का विचार पेश करने के कुछ घंटे बाद ही गोवा में विपक्षी दलों के राज्य कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को गिराने के लिए किसी भी गठबंधन में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर ही सरकार बनाई है. गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने कहा कि उनकी पार्टी सरकार गिराने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों की खिच-तान के प्रयास के बजाय विपक्ष में बैठना ही सही होगा. वहीं महाराष्ट्र में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से पार्टी के नेता गदगद हैं.

साथ ही संजय राउत के ट्वीट पहले से भी तंज भरे रहे हैं. शुक्रवार सुबह उन्होंने ट्वीट किया, ‘हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं।’ इससे पहले गुरुवार शाम में उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के करीब 3 घंटे के भीतर ही राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसाना शुरू कर दिया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.