Categories
News

सुबह-सुबह मशहूर एक्टर सनी देओ’ल को लेकर आई बुरी खबर, फैन्स और बीजेपी को लगा झट’का….

खबरें

बॉ’ली’वुड अ’भि’नेता और पंजा’ब के गुर’दासपु’र से बीजे’पी सांस’द सनी देओ’ल कोरो’ना वा’यर’स से सं’क्रमि’त हो गए हैं। हि’माचल प्रदे’श के स्वा’स्थ्य सचिव अमि’ता’भ अ’वस्थी ने इस बात की जा’नका’री दी है। उन्हों’ने बताया कि सनी दे’ओल निजी दौ’रे पर हि’माच’ल प्रदेश आए हैं। वो पि’छले कुछ दिनों से कु’ल्लू जिले के म’नाली में स्थि’ति फार्म हा’उस में रुके हैं।

हि’माच’ल के स्वा’स्थ्य स’चिव ने दी जा’नका’री
64 वर्षीय अ’भिने’ता सनी देओ’ल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की स’र्जरी कराई थी। जिसके बाद कुछ समय आरा’म करने के लिए मना’ली में अपने फॉ’र्म हा’उस पर आए। वो कुछ दि’नों से यहीं पर हैं। इस बीच 3 दि’संब’र को सनी दे’ओल अपने एक दो’स्त के साथ मुंब’ई वा’पस जाने वाले थे, लेकिन अब वो कोरो’ना सं’क्रमि’त हो गए हैं। हि’मा’चल प्रदे’श के स्वास्थ्य स’चिव ये अ’पडेट दिया है।

हाल ही कंधे की स’र्जरी के बाद मनाली में ही हैं सनी देओल
बताया जा रहा कि सनी दे’ओल का हिमाचल प्रदेश से गहरा नाता रहा है। अकसर वो अपना समय बिताने के लिए मनाली आते रहे हैं। इस बार भी कंधे की स’र्जरी के बाद आ’राम के लिए वो मनाली आए। इस दौ’रान उनके परिवार के सदस्य भी उनके साथ आए थे लेकिन कुछ समय पहले ही वो यहां चले गए। हालांकि, अब बॉलिवुड एक्टर को’रो’ना वायर’स से सं’क्रमि’त हो गए हैं। ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन अभी यहीं पर रुक’ना पड़ सकता है। फि’लहा’ल डॉ’क्ट’र्स उनकी नि’गरा:नी कर रहे हैं।