Categories
Other

सपना चौधरी बनेंगी दुल्हनिया, हरियाणा के इस नौजवान गबरू से होगी शादी

हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात का खुलासा खुद सपना चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान किया है. सपना के मुताबिक वो साल 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगी! उनकी शादी हरियाणा के गबरू जवान लड़के से तय हुई है. हालांकि सपना ने अभी अपने होने वाले पति का नाम नहीं बताया है.

हालांकि इससे पहले सपना ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वो कभी भी शादी-वादी नहीं करना चाहतीं है साथ ही उन्होंने कहा था कि वैसे भी जब सलमान खान कुंवारे रह सकते हैं तो हम नहीं रह सकते क्या? उन्होंने बाद में कहा था कि अभी वो अपने काम पर फोकस कर रही हैं. जब मेरी मर्जी होगी, तब मैं शादी करूंगी।

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था. शुरुआती शिक्षा उनकी रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी. जिसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी उनके ही कंधों पर आ गई।

आपको बता दें कि हरियाणा डांसर सपना चौधरी के जलवों के दीवाने लाखों हैं और सोशल मीडिया पर वो एक पॉप्युलर स्टार भी हैं. उनके डांस वीडियो पूरे देश में तहलका मचा रहे हैं. हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी हैं. ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.