Categories
Entertainment

सपना चौधरी बनी मां, हरियाणवी डांसर ने दिया बेटे को जन्म, जानें किससें की थी शादी…

खबरें

हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। फेसबुक लाइव पर वीर ने कहा कि जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े…वे सुण ल्यो…थारे लिए बहुत खुशी की बात है…मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है। सपना चौधरी के चाहने वालों ने इसके लिए सपना और वीर दोनों को बधाइयां दी।

स्टेज शो से बॉलीवुड का सफर

सपना का ये सफर बिलकुल किसी सपने से कम नहीं रहा है। हरियाणा में स्टेज शो करने वाली डांसर ने काफी संघर्ष किया हैं। बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद सपना की दुनिया बदली और वह रातों रात पॉपुलर हो गयी। शो से निकलने के बाद सपना को कई डांस एल्बम में डांस करने का मौका मिला। उसके बाद एक-एक कर सपना ने सक्सेस की सीढ़िया चड़ना शुरू किया, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में भी डांस करने का चांस मिला। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग भी की हैं। वह अब तक कई बड़े- बड़े कलाकारों के साथ कम कर चुकी हैं।

तेरी आंख्या का यो काजल.. आज भी पॉपुल

बता दें, कि सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल..काफी पॉपुलर हुआ था। यूं तो सपना पहले ही देश में अपने गानों और डांस के चलते फेमस थी। लेकिन तेरी आंख्या का यो काजल… गाने ने उन्हें विदेशों में भी काफी ख्याति दिलाई थी। वह अपने गानों के बदौलत हरियाणा ही नहीं पूरे देश में काफी फेमस हैं। सपना ने पहले गाने सॉलिड बॉडी रै…. ने तहलका मचा दिया था। जिससे वह चंद ही दिनों में हरियाणा की फेमस स्टार बन गई थी।

नए अवतार को फैन्स करते है पसंद

सपना न केवल बेहतरीन सिंगर और डांसर अहिं बल्कि उनकी लुक्स ने भी सभी का दिल जीता हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैन्स भी सपना को उनके इस नए अवतार को ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

फिल्मों में भी आई नज़र

बता दें, कि सपना चौधरी ने इसके बाद एक के बाद एक धमाकेदार गाने दिए। जिसमें तेरी आख्यां का यो काजल… यार तेरा चेतक पै…., नज़र लाग जा गी आदि गाने लोगों को काफी पसंद आए। वही फिल्मों की बात करे तो सपना ने साल 2017 में जर्नी ऑफ़ भाँग ओवर से डेब्यू किया। साल 2018 में नानू की जानू और साल 2019 में दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आई थी।