Categories
Other

बुरी खबर: अभी अभी भारतीय राजनीति और देश में दौड़ी शोक की लहर, एनसीपी प्रमुख शरद पवार की हुई…..😭

खबरें

ए’नसी’पी प्रमुख शरद पवार की अचानक तबीय’त बिगड़ने पर उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया है। ए’न’सीपी नेता न’वाब म’लिक के अनुसार शरद पवार के पेट में दर्द की वजह से मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्‍पताल लाया गया जहां चेकअप के बाद पता चला कि उनके गॉ’लब्‍लेडर में समस्‍या है।

एनसीपी नेता नवा’ब म’लिक ने बताया कि उनकी 31 मार्च 2021 को एं’डो’स्‍कॉ’पी और स’र्जरी की जाएगी। इसे देखते हुए एनसीपी प्रमुख के आगामी कार्यक्रमों को रद कर दिया गया है। ए’नसी’पी नेता म’लिक ने बताया कि डॉक्‍टरों ने शरद पवार को र’क्‍त प’तला करने वाली दवाओं को लेने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एनसीपी सं’क’ट से दौर का सामना कर रही है। एनआइए एं’टी’लिया और सचिन वाझे मामले की जांच कर रही है। वहीं मुंबई के पु’लिस क’मिश्‍नर परमबीर सिंह ने राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर हर माह 100 करोड़ की वसू’ली को लेकर गंभीर आ’रोप लगाये हैं। ऐसे में शरद पवार अपनी पार्टी को राज्‍य की स’त्‍ता में बनाये रखने के लिए क्‍या कदम उठाते हैं इस पर ही सबकी नि’गा’हें टिकी हुई हैं।

एनसीपी के दो नेताओं और गुजरात के व्‍यापारी के बीच हुई मु’ला’कात को डिनर डि’प्‍लामेसी माना जा रहा है। जिसे लेकर क’यासों का बाजार गरम है। इस ‘मा’मले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार और प्रफुल्‍ल पटेल का नाम सामने आया है। बीते कुछ दिनों से चल रहे इस सिया’सी नाटक में कोई बड़ा उलट फेर हो सकता है। ये भी अ’टकलें लगायी जा रही थी कि शरद पवार और प्रफुल्‍ल पटेल ने अमित शाह से भी मुलाकात की थी।