Categories
News

बंद दुकान से सुनाई दी अजीब आवाजें, जब अचानक खोली शटर तो इस हाल में थी मॉ-बेटी और दुकानदार…..देखें तस्वीर👇

खबरे

धौलपुर जिले के सैंपऊ कस्बे में अभी भी कुछ व्यापारी लॉ’कडाउ’न को गं’भीर’ता से नहीं ले रहे हैं। चोरी-छिपे दुकानें खोल रहे हैं और ग्राहकों की भीड़ जुटा रहे हैं। सं’क्र’मण बढ़ाने के इस खेल में ग्राहक भी खूब साथ दे रहे है। सोमवार को कस्बे के मुख्य बाजार में ऐसा ही एक वाकया सामने आया। सहेली साड़ी सेंटर के मालिक ने गा’इडलाइ’न की अनदेखी करते हुए दुकान खोल ली। जब पु’लि’स आई तो हड़बड़ी में ताला जड़ दिया। इसके बाद वह साले की बेटी की शादी में बाड़ी चला गया। उसे यह याद ही नहीं रहा कि उसकी दुकान में 2 ग्राहक (मां-बेटी) बंद हैं। 3 घंटे के इं’त’जा’र के बाद भी शटर नहीं खुला। मां-बेटी का दुकान में द’म घुटने लगा था। उनसे रहा नहीं गया तो श’टर ख’टख’टा’ने के साथ ही चिल्लाना शुरू कर दिया। इतने में ए’सपी केसर सिंह शेखावत वहां पहुंच गए। उन्होंने शटर का ताला तुड़वाकर मां-बेटी को बाहर निकलवाया। साथ ही, दुकान को सी’ल कराते हुए दुकानदार के खि’ला’फ FIR के आ’दे’श दिए। यह पूरा घ’ट’नाक्र’म सुबह 11 से दोपहर करीब 2 बजे का है।

सकते में बाजार के लोग

बंद दुकान से मां-बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर बाजार के लोग सकते में आ गए। दुकान के शटर पर ताला जड़ा था। अंदर से लगातार ची’खने-चि’ल्ला’ने की आवाज आ रही थी। देखते-ही-देखते दुकान के पास भी’ड़ जमा हो गई। क्षेत्र का जायजा लेने निकले पु’लि’स अ’धी’क्षक केसर सिंह शेखावत ने भीड़ देखी तो रुक गए। लोगों ने उनको बताया कि अंदर से महिलाओं की आवाज आ रही है। उन्होंने बाहर दुकान पर लिखे मोबाइल नंबर को मिलाया और 2 लोगों के बंद होने की सूचना दी।

शादी में हूं

दुकानदार बनवारी ने पु’लि’स अ’धी’क्षक केसर सिंह शेखावत से कहा कि वह एक शादी में है। मौ’के पर आने में समय लगेगा। एसपी शेखावत ने बिना देर किए ही शटर पर लगे ताले को पु’लि’सक’र्मियों से तुड़वा दिया। पु’लिस ने जैसे ही दुकान का शटर उठाया, सामने पसीने से लथपथ मां-बेटी थीं। दोनों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही थीं। उन लोगों ने पु’लि’स को अपना नाम मंजू पत्नी राकेश कुशवाह और बेटी का वैष्णा कुशवाह बताया। एसपी ने दोनों को समझाया और कहा कि बिल्कुल न घब’राएं। तब जाकर मां-बेटी ने राहत की सांस ली।