Categories
Other

कभी जयललिता ने पार्टी से निकाला था, अब ये बड़ी नेता हुई बीजेपी में शामिल

तमिलनाडु से राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव पी. मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन की मौजूदगी में कल रविवार को बीजेपी में हो गईं है शामिल. आपको बता दें कि उन्हें 2016 में एआईएडीएमके पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.

वहीं एक संवाददाता सम्मेलन में क्षिण राज्य के लिए पार्टी के प्रभारी राव ने शशिकला को बीजेपी में शामिल करते हुए कहा कि उन्हें तमिलनाडु में ‘बेहद आक्रामक’और मुखर नेता मिल गई है.

आपको बता दें कि संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल अब कुछ ही समय में खत्म हो जाएगा. वहीं शशिकला का नाम 2016 में द्रमुक के सांसद के साथ विवाद में भी शामिल रहा था और साथ ही उन पर सांसद को थप्पड़ मारने का भी आरोप लगा था.

जिसके बाद एआईएडीएमके सुप्रीमो और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने उन्हें अपनी पार्टी से भी बहार निकाल दिया था. वहीं आपको बता दें कि बीजेपी कार्यालय में हुए संवाददाता सम्मेलन में राव ने पुष्पा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हुए ये कहा कि ये तमिलनाडु में भगवा पार्टी के लिए फायदेमंद होगा.

शशिकला को पार्टी में शामिल करने का बीजेपी का फैसला अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में अपना आधार मजबूत करने का प्रयास है।