Categories
News

धोनी के सन्यास पे ये क्या बोल गये सहवाग , धोनी को नहीं होगी ऐसी उम्मीद……

खेलजगत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए ये जानकारी दी है. इस खबर के सामने आते ही पूरा देश इस महान क्रिकेटर को अपना ट्रिब्यूट दे रहा है. हर कोई धोनी के क्रिकेटिंग स्टाइल की तारीफ कर रहा है. खेल जगत के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी धोनी के फैन हैं. जैसे ही उनके संन्यास की खबर सामने आई, कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया है.

रितेश देशमुख लिखते हैं- हमारे दिलों में धोनी कभी रिटायर नहीं हो सकते. उन्होंने धोनी की एक फोटो भी शेयर की है. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा तो ये खबर सुन उदास हो गए हैं. वे लिखते हैं- ये साल सिर्फ खराब खबरों से क्यों भरा हुआ है. लेकिन धोनी आपका शुक्रिया क्योंकि क्रिकेट को आपके जैसा खिलाड़ी मिला. एक्ट्रेस सोनल चौहन को भी धोनी का संन्यास लेना कचोट रहा है, लेकिन फिर भी वे खुश हैं कि क्रिकेटर ने अपने ही स्टाइल में इसका ऐलान किया है. सोनल लिखती हैं- धोनी ने संन्यास भी लिया तो स्टाइल में. आप पर देश हमेशा गर्व करेगा. आपकी याद आएगी.

न कोई है, न कोई था, न कोई होगा

पूर्व भारतीय ओपनर विस्फोटक खिलाडी वीरेन्द्र सहवाग ने धोनी से वो कहा जो सोच भी नही सकते है.कहा है कि उन जैसा न कोई था न होगा न ही कोई है। खिलाडी तो बहुत आयेगें लेकिन धोनी जितना कूल मुश्किल।। ओम फिनिशाय नम: