Categories
Other

BREAKING: दिल्ली हिं’सा में पुलिसकर्मी पर पि’स्ट’ल तानने वाला शाहरुख हुआ गि’रफ्ता’र

दिल्ली हिं’सा को लेकर सबसे बड़ी खबर आई सामने.. दिल्ली हिं’सा के दौरान पुलिसकर्मी पर पि’स्ट’ल तानने वाले शाहरुख को गि’रफ्ता’र कर लिया गया है. आपको बता दें कि दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के बरेली से गि’रफ्ता’र किया है.

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में हुई हिं’सा के दौरान एक नि’ह’त्थे सुर’क्षाक’र्मी के सीने पर पि’स्तौ’ल तानने वाले और हवा में कई राउंड गो’लि’यां दाग’कर आ’तं’क मचाने वाले शाहरुख खान पर पुलिस की गि’र’फ्त में है. आपको बता दें कि स्पेशल सेल की 10 टीमें शाहरुख की तला’श में कई शहरों में रेड कर रही थी.

आपको बता दें कि शाहरुख मौजपुर में फायरिंग करने के बाद फरार था. जिसके बाद स्पेशल सेल को उसके मोबाइल फोन कॉल डिटेल से जानकारी मिली की वो पानीपत चला गया था. बताते चलें फिर इस सब के बाद लगातार शाहरुख पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में छिपा हुआ था, जिसमें यूपी के कैराना और अमरोहा शामिल हैं. स्पेशल सेल को शाहरुख के बारे में ये जानकारी मिली है वो बरेली में छुपा बैठा है।

बताते चलें कि जब ZEE NEWS की टीम शाहरुख के घर पहुंची थी तो पड़ोसियों ने उन्हें ये बताया था कि हिंसा के बाद से ही शाहरुख फरार हो गया था और उसके घरवाले भी गायब थे. पड़ोसियों में से किसी को नहीं पता था कि शाहरुख का पूरा परिवार कहां गया है?