Categories
Other

बैठक में भाजपा नेता का अचानक हार्ट अटैक से हुआ निधन, पार्टी में छाया मातम

ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास शुभ दिखाई नहीं दे रहा था क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत ही हुई है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है. आपको बता दें कि पंजाब स्टेट इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कारपोरेशन के पूर्व चेयरमैन शक्ति शर्मा का अचानक निधन हाे गया. वो 74 वर्ष का आयु में भगवान को प्यारे हो गए. जानकारी के मुताबिक शक्ति शर्मा शनिवार को होटल नागपाल में भाजपा की बैठक में अचानक से बेहोश हो गए थे. जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में डीएमसी हीरो हार्ट सेंटर में ले जाया गया था.

आपको बता दें कि रविवार को उन्होंने हीरो हार्ट सेंटर में अंतिम सांस ली. उनके निधन से शहर के भाजपाइयाें में शाेक की लहर है. बताते चलें कि शक्ति शर्मा का अंतिम संस्कार सोमवार को अरोड़ा पैलेस के पीछे दाना मंडी के पास बने श्मशानघाट में होगा. जानकारी के मुताबिक बता दें कि शनिवार को ये बैठक बजट की खासियत बताने के लिए बुलाई गई थी, जिसमें भाजपा के आर्थिक मामलों के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपालकृष्ण अग्रवाल भी पहुंचे थे.

बताते चलें शक्ति शर्मा 1967 में पहली बार पार्टी में वार्ड प्रधान बने थे. जिसके बाद मंडल प्रधान, लुधियाना भाजपा देहाती के प्रधान, प्रदेश महासचिव, प्रदेश उपाध्यक्ष जैसे पदों पर वो पार्टी में रहे. आपको बता दें कि इसके बाद पार्टी ने उन्हें प्रदेश स्तर पर भाजपा अनुशासनात्मक कमेटी का चेयरमैन बनाया था. अकाली-भाजपा गठबंधन के समय शक्ति शर्मा को पंजाब स्टेट इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कारपोरेशन का चेयरमैन बनाया गया।

भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने जताया शाेक

भाजपा के मीडिया प्रभारी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि शक्ति शर्मा को बैठक में पैरलाइसिस अटैक आया और फिर हीरो हार्ट सेंटर में उन्हें ब्रेन हेमरेज भी हो गया था. भाजपा नेता शक्ति शर्मा मिलनसार व्यकितत्व के स्वामी थे. उनका निधन भाजपा के लिए अपूर्णीय क्षति है. उनके निधन पर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने शाेक व्यक्त किया है।