Categories
Other

Howdy Modi कार्यक्रम से पहले शशि थरूर ने पीएम मोदी को लेकर दिया था ये बड़ा बयान

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका पहुंचकर howdy प्रोग्राम को संबोधित करते हुए एक अलग पहचान बना दी है. भारतीय मीडिया ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में उनके चर्चे हो रहे हैं. पीएम मोदी ने विदेशों में जाकर भी अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. उनके चाहने वालों की संख्या देश ही नहीं विदेशों में भी है और तो और अब कांग्रेस में भी उनके चाहने वाले हैं.

जी हाँ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले शशि थरूर ने एक बार फिर पार्टी लाइन से हटकर मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया जो कांग्रेस को हजम नही हो पायेगा. दरअसल पीएम मोदी के Howdy कार्यक्रम से ठीक पहले शशि थरूर ने ये बयान देकर कांग्रेस के नेताओं को सोचने के लिए मजबूर कर दिया था.

न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए थरूर ने कहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रतिनिधि के तौर पर विदेश यात्रा करते हैं तो उस वक्त वह सम्मान पाने के हक़दार होते हैं. उन्होंने कहा ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) विदेशों में सम्मान पाने के हकदार हैं क्योंकि (वहां) वह हमारे राष्ट्र के प्रतिनिधि होते हैं. लेकिन जब वह भारत में होते हैं, हमें उनसे सवाल करने का अधिकार है.’

गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर राहुल गाँधी ने एक तरफ कटाक्ष किया तो वहीँ शशि थरूर ने मोदी की तारीफ करते हुए ये बातें कह डाली जिससे कांग्रेस को चिढ मच सकती है. वहीँ इससे पहले भी जब ट्रम्प ने पीएम मोदी का नाम लेते हुए कश्मीर के मध्यस्थता पर बयान दिया था तब भी शशि थरूर ने ये कहा था कि एक भारतीय प्रधानमंत्री ऐसा कभी नहीं कह सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published.