Categories
News

शिल्पा ने लगाया अक्षय कुमार पर बड़ा आ’रोप, कहा अक्षय ने मेरे साथ………किया और बाद में दिया धोखा.😳👇

खबरें

बॉलीवुड के खि’लाड़ी अक्षय कुमार के अ’फेयर की खबरें 90s में का’फी सु’र्खियों में रहती थी। शि’ल्पा शेट्टी से लेकर र’वीना टंडन तक.. सबके साथ उनके लिं’पअप की कहानियां हैं। लेकिन अ’क्षय और शि’ल्पा शेट्टी की लव स्टोरी एक समय पर बॉ’लीवुड की सबसे च’र्चित प्रेम कहानियों में शामिल थी। दोनों की जोड़ी सुप’रहि’ट थी और द’र्शक भी इन्हें साथ में देखना पसंद करते थे। लेकिन फिर दोनों का ब्रे’कअ’प हुआ और अक्षय के ट्’विकंल खन्ना से शा’दी कर ली।

शिल्पा शेट्टी अक्षय से का’फी प्या’र करती थीं, लेकिन अ’चानक से उन्हें पता च’ला कि अक्षय उन्हें धो’खा दे रहे हैं। जिसके बाद वो टू’ट सी गईं। साल 2000 में शिल्पा शेट्टी ने एक इं’टरव्यू में अक्षय कुमार के साथ अपनी ब्रे’क अप की स’च्चाई सबसे सा’मने रखी थी।

इस इंटरव्यू में शि’ल्पा शे’ट्टी ने बताया कि अक्षय कुमार जब उनके साथ रि’लेश’न में थे, द’र’अस’ल वह टू टाइमिंग कर रहे थे। उसी वक्त वह ट्विंकल खन्ना को भी डे’ट कर रहे थे। जब यह बात शिल्पा को पता चली वह है’रान रह गई थीं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा था- ‘मेरे लिए वह बहुत ही ख’राब दौर था। लेकिन मुझे खु’शी है कि मैं इससे उ’बर गई। काली रात के बाद सुबह आती ही है। प्रो’फेशन’ली मेरे लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन मेरी पर्स’नल लाइफ में बहुत उ’तार चढ़ाव था। अच्छा लगता है कि अब ये सबकुछ पीछे छू’ट गया है।’

शिल्पा ने कहा कि जब आप कि’सी से प्या’र करते हैं और आपको अ’चानक पता चले कि वो शख्स आपको धो’खा दे रहा है तो काफी त’कलीफ होती है। मैंने क’भी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐ’सा करेंगे।

अक्षय ने कहा था- शिल्पा को त’माशा नहीं बनाना चाहिए

इसके बाद अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि शिल्पा को अपने रि’लेशनशि’प का इस तरह त’माशा नहीं बनाना चाहिए था। इस पर शिल्पा ने कहा कि.. उन्होंने जो मेरे सा’थ किया, उसके बाद वो और कह भी क्या सकते हैं। ये अक्षय की सोच है..मेरी नहीं।