Categories
Other

बहन ने भाई से की शादी, परिवार ने कर दिया ‘अंतिम सं’स्का’र’, पढ़िए हैरान कर देने वाला मा’मला….

खबरें

रिश्ते को क’लं’कि’त करने वाली खबर टं’डवा थाना क्षेत्र में एक गांव से आई है। जहां एक युवती ने अपने चचेरे भाई से ही शादी कर लिया। लड़की के शादी करने से श’र्मसा’र परिवार और समाज के लोगों ने जी’वित अ’वस्था में ही उसका पु’तला बनाकर उसकी अं’त्ये’ष्टि कर डाली।

शादी करने के बाद भी समझा रहे थे लोग
लड़की का चचेरे भाई से प्रेम प्र’सं’ग चल रहा था। प’रिज’नों को यह नागवार गुजरा। उन्होंने इसका वि’रो’ध किया। बताते हैं कि दोनों को काफी समझाया पर उन दोनों पर उनकी बातों का कोई असर नहीं हुआ। चार महीने पूर्व दोनों ने शादी रचा ली। इसके बावजूद समझाने-बुझाने का दौर चलता रहा।

था’ने में खाई जीने-म’रने की क’सम
बताते हैं कि वे नहीं मानें, जिसके बाद परिवार के लोग स्थानीय थाने गए। जहां पु’लिस ने उसे बुलाया, जिसने अपने पति (चचेरा भाई) राजदीप के साथ जीने-म’रने की बात करने लगी।

पिता ने तोड़े सारे रिश्ते-नाते
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घ’टना के बाद गांव में तनाव का मा’हौ’ल बन गया। वहीं, लोगों के साथ परिवार वाले भी लड़की का पु’तला बनाकर श’व यात्रा निकाली। इसके बाद श्म’शा’न घा’ट में ले जाकर उसका दा’ह-सं’स्का’र कर दिया। वहीं, घ’टना से आ’ह’त लड़की के पिता और स्वजनों ने उससे त’मा’म रिश्ते स’माप्त करने का ऐ’ला’न किया है।

अच्छे घर में हो चुकी थी सगाई
लड़की के पिता ने कहा कि उसकी शादी अच्छे घराने में हो रही थी और शादी को लेकर सगाई भी हो चुकी थी। बेटी की क’रतूत से समाज में उनकी इज्जत को ठेस पहुंची है। जिससे वे अब गांव समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं हैं।