Categories
Other

महज 2 घंटे में ही चि’न्मयानंद ने लड़’की को लेकर बता दी सारी सच्चाई

सोशल मीडिया पर आज से कुछ समय पहले वा’यरल हुए एक वीडियो ने सभी को चौं’का दिया था. वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन तमाम वीडियो आते हैं और वा’यरल होते हैं लेकिन इस वीडियो में बात ही कुछ और थी, जी हाँ वीडियो में बीजेपी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद न’ग्न अवस्था में बैठकर एक लड़’की से अपनी बॉ’डी म’साज करवाते नजर आ रहे थे.

सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो आ’ग की तरह फ़ै’ल गया और चिन्मयानंद के लिए बड़ी मुसी’बत बन गया. दरअसल शाहजहांपुर के कॉलेज से लॉ करने वाली लड़की और उसके परिजनों ने पूर्व केंद्रीय चिन्मयानंद के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद इस मामले की जाँच SIT को सौंप दी गयी.

लड़की की शिकायत के बाद एसआईटी शुक्रवार को सुबह 8:30 बजे चिन्मयानंद को उनके शाहजहाँपुर स्थित आश्रम से गिरफ्तार कर लिया. एसआईटी की पूछताछ के बाद चिन्मयानंद ने महज 2 घंटे में ही अपना जु’र्म क’बूल कर लिया. मेडिकल के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उन्हें 14 दिन की हिरासत में जेल भेज दिया.

गौरतलब है कि अपना जु’र्म क’बूल करते हुए चिन्मयानंद ने कहा था कि मैं नि’र्वस्त्र होकर लड़की से मसा’ज करवाता था, मैं शर्मिंदा हूँ. वहीँ SIT में भी यह बात बताई है कि चिन्मयानंद ने लड़की द्वारा लगाये गये सभी आ’रोप क’बूल कर लिए हैं. सबूतों की जाँच की जा रही है. इसी के साथ चिन्मयानंद ने कहा है कि वह कुछ और कहना नहीं चाहते हैं और अपने किये पर शर्मिंदा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.