Categories
Other

BREAKING NEWS: हिमाचल प्रदेश के DGP का जमात में शामिल लोगों को लेकर आया बड़ा बयान

कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. आपको बता दें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3378 हो चुकी है. वहीं इस वायरस के कारण 77 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 266 लोगों ने इस पर जीत हासिल की है.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के DGP सीताराम मरदी ने अपने बयान में कहा है कि- जमात में शामिल लोग शाम पांच बजे तक सामने आएं नहीं तो हत्या का केस दर्ज होगा. वहीं इसी सब को लेकर अब केंद्र सरकार ने भी कड़ा रूख अपनाते हुए कहा है कि देश में कोरोना के 30 प्रतिशत केस के लिए तब्लीगी जमात जिम्मेदार हैं.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कल आरोप लगाया कि तबलीगी जमात के सदस्यों ने ‘मानव बम’ की तरह घूम-घूमकर देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए प्रयासों पर पानी फेर दिया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना वायरस से निपटने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी.

लेकिन तबलीगी जमात के सदस्य सहित कुछ लोग मानव बम की तरह घूमकर सारे प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं.उन्होंने दावा किया कि देश में करीब 130 करोड़ भारतीय लॉकडाउन के निर्देशों का पालन कर रहे हैं लेकिन ‘कुछ अमानवीय’ लोग महामारी को रोकने के सारे प्रयासों को व्यर्थ साबित कर रहे हैं।