Categories
Other

Boys Locker Room: सोनम और स्वरा ने वायरल चैट पर जाहिर की अपनी नाराजगी, दिया ये जवाब!

कोरोना वायरस के खतरे के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरे देश चौक उड़ा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली से एक खबर सामने आई है जो कुछ स्कूली बच्चों की है. इंस्टाग्राम एप पर चल रहे Boys Locker Room नाम के एक ग्रुप की चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हुए है.

आपको बता दें कि इस चैट में बच्चे गैंगरेप की प्लानिंग की बात कर रहे हैं साथ ही स्कूल की लड़कियों की तस्वीरों को एडिट कर के शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खबरों के अनुसार ये सभी बच्चे भी नाबारिग बताए जा रहे हैं. इस खबर को पढ़कर हर कोई सदमे में है. इसपर फिल्म इंडस्ट्री की ओर से भी रिएक्शन सामने आए हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने इस मामले पर न सिर्फ चिंता व्यक्त की है बल्कि अपना नाराजगी भी जाहिर की है.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”ये मामला पेरेंट्स के द्वारा की गई अनदेखी का नतीजा है. इसके लिए पेरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया जा चाहिए कि उन्होंने अपने बेटों को महिलाओं और इंसानों की इज्जत करना  नहीं सिखाया. और इन लड़कों को तो खुद पर शर्म आनी चाहिए.”

वहीं, स्वरा भास्कर ने लिखा कि ये मर्दानगी दूषित सोच की ओर बढ़ते युवा हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”#boyslockerroom जहरीली मर्दानगी की ओर बढ़ते युवाओं की कहानी बयां करती है. कम उम्र के लड़के नाबालिग लड़कियों से बलात्कार और गैंगरेप करने की योजना बना रहे हैं. उनके माता-पिता और शिक्षक चाहते हैं कि उन्हें बच्चा कहा जाए.  बलात्कारियों को फांसी देना ही काफी नहीं है, इस बलात्कारी सोच को भी बदलना होगा.” वहीं बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने बॉय लॉकर रूम को समाज के लिए एक वायरस बताया है.